1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. women jumped with three children in buxar train news of suicide in bihar skt

Bihar News: तीन मासूमों के साथ तेज रफ्तार ट्रेन के आगे कूदी महिला, दर्दनाक हादसे में चारों की मौत

बक्सर में एक दर्दनाक हादसे ने तीन बच्चों के साथ एक महिला को मौत के नींद सुला दिया. महिला अपने तीन बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूद गयी. हादसे में तीनों की मौत हो गयी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
घटनास्थल पर जुटे लोग
घटनास्थल पर जुटे लोग
प्रभात खबर

बक्सर: दानापुर-बक्सर रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन के समीप बुधवार की दोपहर एक महिला ने अपने तीन मासूम बच्चों के साथ पैसेंजर ट्रेन के आगे छलांग लगा ली, जिससे महिला सहित तीनों बच्चों की मौत हो गयी.

दो बेटी और एक बेटे संग मौत

मृतकों में नावानगर की रहने वाली अनीता देवी (32 वर्ष), उसकी पांच वर्षीय बेटी रश्मि कुमारी, चार वर्षीय बेटी अंशिका कुमारी और इकलौता पुत्र छह माह का वंश कुमार शामिल है.घटना डुमरांव पश्चिमी रेलवे क्रॉसिंग के करीब सौ मीटर दूर स्थित पोल संख्या 645/13/15 के बीच अप लाइन पर हुई.

घटना के दूसरे दिन हुई पहचान

अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी के पोस्ट प्रभारी सुनील कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया. घटना के दूसरे दिन मृत महिला की पहचान हो सकी.

पति की नौकरी सूरत में

अनीता देवी रोहतास के दिनारा थाना क्षेत्र के मेदनीपुर गांव निवासी शत्रुघ्न महतो की बेटी थी तथा उसकी शादी नावानगर के राकेश कुमार महतो के साथ हुई थी. महिला का पति सूरत में प्राइवेट नौकरी करता है. घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के मोहल्ले व कॉलोनियों के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गयी.

मासूम बच्चों के साथ महिला की मौत से कोहराम

मासूम बच्चों के साथ महिला की मौत से ससुराल और मायके परिवार में कोहराम मच गया. सभी लोग बक्सर पहुंचे और शव की पहचान की. जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि महिला जान-बूझकर ट्रेन की चपेट में आयी या किसी हादसे की शिकार हो गयी. इसकी जांच-पड़ताल की जा रही है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें