1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. wife hanged herself by strangulation due to financial constraints buxar bihar asj

आर्थिक तंगी के कारण पत्नी की गला रेतकर खुद लगा ली फांसी !

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

बक्सर. जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोडरवा गांव में पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या करने के बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी. साथ ही मृत देवपत पासवान और उसकी पत्नी नवरसिया देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

बताया जाता है कि शनिवार की रात देवपत अपनी पत्नी के साथ खाना खाने के बाद सो गया. जब सुबह उसके बेटों ने दरवाजा पीटा, तो किसी ने नहीं खोला. इस पर बेटों को शक हुआ और उन्होंने खिड़की से झांक कर देखा तो उनके पिता देवपत पासवान फांसी पर लटके हुए थे और उनकी मां जमीन पर पड़ी हुई थी.

इसके बाद सभी दरवाजा तोड़कर अंदर गये तो पाया कि दोनों की मौत हो चुकी है. इसके बाद देवपत के पुत्र रोने लगे. उनकी आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. वहां देवपत छत की कुंडी में फांसी लगाकर लटका हुआ था और उसकी पत्नी की गर्दन को धारदार हथियार से रेता गया था. लोगों ने इसकी सूचना मुफस्सिल थाने पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली. मृतक के बेटे जितेंद्र पासवान ने बताया कि अगर उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी थी तो उसके माता-पिता ने यह कदम क्यों उठाया. इस बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है. वहीं, वारदात को लेकर आसपास तरह-तरह की चर्चाएं होनी शुरू हो गयी हैं. कुछ ग्रामीणों का कहना है कि पति-पत्नी ने आर्थिक तंगी के कारण यह कदम उठाया है.

एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. अभी यह नहीं पता चल पाया है कि दोनों ने ऐसा कदम क्यों उठाया है. पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें