1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. sp gives instructions take immediate action against those who put pornographic videos and photos in the fighter group

एसपी ने दिया निर्देश, सेनानी ग्रुप में अश्लील वीडियो और फोटो डालने वालों के खिलाफ तुरंत करें कार्रवाई

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

बक्सर. बक्सर पुलिस जहां लोगों की सुविधा के लिए साइबर सेनानी ग्रुप बनाया. वहीं ग्रुप में शरारती तत्व भद्दे-भद्दे वीडियो, जोक्स और मैसेज डाल कर ग्रुप में गंदगी फैला रहे हैं. पुलिस ने वैसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का मन बना लिया है. साथ ही कड़ी कार्रवाई करने की तैयारी में जुट गयी है. एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने जिले के सभी थानेदारों को ग्रुप में भद्दे-भद्दे वीडियो, जोक्स और मैसेज डालने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया है. एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा का आदेश मिलते ही कई थानेदारों ने कार्रवाई भी शुरू कर दी है. साथ ही कई थानेदारों ने ग्रुप में गंदे वीडियो डालने वालों को ग्रुप से बाहर कर दिया है. एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि सभी थानेदारों को साइबर ग्रुप में गंदे वीडियो डालने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है.

ग्रुप लोगों की सुविधा के लिए बनाया गया है. सभी के खिलाफ तुरंत कड़ी कार्रवाई की जायेगी.ग्रुप पर एसपी की कड़ी है नजरसभी थानेदार द्वारा सेनानी ग्रुप बनाया गया है. जिसमें सभी ग्रुपों में एसपी को जोड़ा गया है. एसपी सभी ग्रुपों पर एक खास नजर बनाये हुए है जो भी ग्रुप में कुछ भी डालता है तो एसपी तुरंत उसके खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश देते हैं. इन दिनों सेनानी ग्रुप में कुछ शरारती तत्वों द्वारा सांप्रदायिक एवं धार्मिक हिंसा फैलाने के लिए कुछ वीडियो डाला जा रहा है. जिसे लेकर एसपी बहुत सख्त नजर आ रहे हैं. जैसे ही कोई गंदी वीडियो डालता है तो एसपी उस ग्रुप के ग्रुप एडमिन थानेदार को आदेश देते हुए उसी वक्त पर कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश देते हैं, जहां एसपी के निर्देश मिलते ही थानेदार मामला दर्ज करते ही आरो को गिरफ्तार कर जेल भेज देते हैं.

अफवाहों से बचें जिलेवासी कोरोना वायरस को लेकर जहां देश दहशत में है. वहीं कुछ शरारती तत्व सोशल मीडिया पर कुछ अफवाह उड़ा रहे हैं. जिसे लेकर जिला प्रशासन बहुत सख्त है. वहीं एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील कर रहे हैं. साथ ही अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई कर रहे हैं. एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि कोरोना वायरस को लेकर कुछ शरारती तत्वों द्वारा अफवाहें उड़ायी जा रही हैं. लेकिन पुलिस इन दिनों सोशल मीडिया पर विशेष नजर बनाए हुए है. जो भी सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ा रहा है. उसके खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है. अब तक दर्जनों लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है. अभी और कहीं तत्वों की चिह्नित किया जा रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें