1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. one vaishali passenger dies in purva express asj

पूर्वा एक्सप्रेस में वैशाली के एक यात्री की मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
Twiter

बक्सर : नयी दिल्ली से चलकर हावड़ा को जाने वाली पूर्वा एक्सप्रेस में एक यात्री की मौत हो गयी. मृतक वैशाली जिले के दाउदनगर का रहने वाला सनोज कुमार बताया जाता है. सनोज कुमार रविवार को पूर्वा एक्सप्रेस के B-3 के सीट नंबर 21 पर दिल्ली से पटना के लिए यात्रा कर रहा था.

आसपास के यात्रियों ने एक यात्री के बीमार होने की सूचना कंट्रोल को दी. सूचना मिलते ही कंट्रोल ने इसकी सूचना पंडित दीन दयाल उपाध्याय स्टेशन को दी कि B-3 के 21 नंबर सीट पर एक यात्री बीमार है. लेकिन पूर्वा एक्सप्रेस पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन पर करीब एक घंटे तक खड़ी रही. इसके बाद एक भी जवान या अधिकारी के द्वारा इसकी जांच नहीं करायी गयी.

इसी बीच कंट्रोल ने बक्सर आरपीएफ और जीआरपी को सूचना दी कि एक यात्री ट्रेन में बेहोशी अवस्था में पड़ा हुआ है. जैसे ही पूर्वा एक्सप्रेस बक्सर स्टेशन पर पहुंची तो आरपीएफ और जीआरपी के जवानों ने अंदर जाकर इसकी जांच की तो पाया कि यात्री की मौत हो चुकी है.

इसके बाद जीआरपी ने उसके शव को बक्सर में उतार लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गये. इसके बाद अधिकारियों द्वारा B-3 बोगी को पूरी तरह सैनिटाइज किया गया और ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया. वहीं परिजनों ने बताया कि सनोज कुमार की बहुत दिनों से तबीयत खराब चल रही थी. जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि युवक की मौत कब हुई है इसका पता नहीं चल पाया है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें