1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. man blow his own bike on the road of buxar because of petrol price

बक्सर में बीच सड़क पर युवक ने खुद की बाइक में लगाई आग, वजह जान कर रह जाएंगे हैरान

बक्सर एक युवक ने बीच सड़क पर अपनी बाइक को आग के हवाले कर दिया. आग लगाने का कारण पूछने पर उसने बताया की पेट्रोल भराने के पैसे नहीं थे इसलिए आग लगा दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जलती हुई बाइक
जलती हुई बाइक
इंटरनेट

देश में पेट्रोल-डीजल के दामों में आग लगी हुई है. तेल के दाम इतने ज्यादा हैं की आम जनता को अपनी गाड़ी में एक लिटर पेट्रोल डलवाने से पहले सोचना पड़ता है. ऐसे ही बिहार के बक्सर में एक युवक ने पेट्रोल के दाम में हो रही वृद्धि से परेशान होकर अपनी बाइक ही जला डाली. युवक ने बीच सड़क में ही पेट्रोल के पैसे नहीं होने के कारण अपनी बाइक को आग के हवाले कर दिया.

बाइक में लगाई आग 

बक्सर जिले के डुमरांव थाना से उत्तर दिशा में एक होटल के सामने एक युवक ने शुक्रवार की दोपहर सड़क किनारे अपनी ही बाइक में आग लगा दी. आग लगते ही मौके पर बाइक से तेज लपटें उठने लगीं. सड़क से गुजर रहे लोग यह दृश्य देखकर हैरान थे. जब आसपास के लोगों ने आग लगाने का कारण पूछा तो युवक ने बोला की क्या करता पेट्रोल के दाम बढ़ने से परेशान हूं. इसलिए बाइक में ही आग लगा दी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

युवक द्वारा बाइक में आग लगाने का वीडियो भीड़ में ही मौजूद कुछ लोगों ने बना लिया और फिर सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया. आग लगाने के बाद युवक जलती बाइक के आस-पास मंडराता रहा, जिसे बाद में पुलिस थाने लेकर चली गई. पूछताछ के दौरान युवक ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि पेट्रोल की बढ़ती कीमत से परेशान हो गया था. तेल इतने महंगे हो गए हैं कि वह खरीद नहीं पा रहा है.

मानसिक स्थिति ठीक नहीं

खिरौली गांव निवासी रामदेव चैबे का 36 वर्षीय पुत्र सन्नी चैबे खेती का काम करता है. वह दोपहर के वक्त थाना से कुछ आगे बढ़ा और डुमरांव-बिक्रमगंज पथ के किनारे बाइक को पलट दिया और फिर अपनी ही बाइक को आग के हवाले कर दिया. स्थानीय लोगों का कहना है की युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण उसने अपनी ही बाइक को आग के हवाले कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें