1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. liqueur suspected death of four people in buxar and siwan one youth lost his eyesight rdy

Bihar News: बक्सर और सीवान में चार लोगों की संदिग्ध मौत, एक युवक ने खोई आंख की रौशनी, तीन की हालत गंभीर

सीवान मुफस्सिल थाने की सरावें दलित बस्ती में संदिग्ध परिस्थिति में कंचन राम (60 वर्ष) और शिवनाथ बांसफोर की मौत हो गयी. वहीं बगल के छोटपुर गांव के चंदेश्वर चौधरी की हालत गंभीर है. परिजनों ने पुलिस को सूचना दिये बिना ही सोमवार की सुबह गांव में ही दाह संस्कार कर दिया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
संदिग्ध मौत
संदिग्ध मौत
फाइल

सीवान और बक्सर जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में चार लोगों की मौत हो गयी है, जबकि तीन अन्य बीमार हैं. इनमें एक की आंख की रोशनी चली गयी है. बक्सर में मरनेवाले दोनों कैमूर जिले के निवासी थे. सभी के परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिये शवों का अंतिम संस्कार कर दिया. सीवान मुफस्सिल थाने की सरावें दलित बस्ती में संदिग्ध परिस्थिति में कंचन राम (60 वर्ष) और शिवनाथ बांसफोर की मौत हो गयी. वहीं बगल के छोटपुर गांव के चंदेश्वर चौधरी की हालत गंभीर है.

शराब पीने की बात आयी सामने

परिजनों ने पुलिस को सूचना दिये बिना ही सोमवार की सुबह गांव में ही दाह संस्कार कर दिया. बताया जाता है कि छोटपुर गांव निवासी डोमन पंडित की शनिवार को स्वाभाविक मौत हो गयी थी. चंदन ने बताया कि दाह संस्कार के बाद परिवार के लोगों ने तीनों को शराब पिलायी. साथ में कुछ अन्य लोगों ने भी शराब पी. उसने बताया कि रात में ही उसके पिता व कंचन राम की तबीयत बिगड़ने लगी. पेट में दर्द के साथ-साथ उल्टी होने लगी.

ससुराल में गये थे होली मनाने की थी पार्टी

बक्सर जिले के राजपुर थाने के ददुरा गांव में संदिग्ध परिस्थिति में नरेंद्र राम व हरेंद्र राम की मौत हो गयी. दोनों कैमूर जिले के मुखराव गांव निवासी थे. घुरहु राम की आंखों की रोशनी चली गयी है. स्थानीय लोगों ने बताया कि ऋषि राम अपने साथी नरेंद्र राम और भरत राम के साथ अपनी ससुराल ददुरा गांव में होली मनाने आया था. शुक्रवार को गांव के ही कुछ युवकों के साथ मिलकर लगभग आधा दर्जन लोगों ने पार्टी की.

बांका में दो और की गयी जान, मृतकों की संख्या पहुंची 14

बांका. अमरपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को भी दो लोगों की मौत हो गयी है. मरने वालों में तारडीह गांव के शंकर मंडल के पुत्र ब्रजभूषण मंडल व डुमरिया गांव के सुभाष सिंह के आशीष कुमार शामिल हैं. जानकारी के अनुसार, ब्रजभूषण की तबीयत एक दिन पहले बिगड़नी शुरू हो गयी थी. आंख की रोशनी भी कम हो गयी थी.

इलाज के लिए भागलपुर से पटना रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गयी. वहीं, डुमरिया निवासी सुभाष सिंह के पुत्र आशीष कुमार की तबीयत सुबह बिगड़ी, जिसकी मौत इलाज के दौरान हो गयी. संदेहास्पद हालात में मरनेवालों की कुल संख्या 14 हो गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें