1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. husband strangled wife in broad daylight married woman was a resident of jharkhand executed the incident on suspicion of illegal relationship

पति ने दिनदहाड़े पत्नी की गला काट कर की हत्या, झारखंड की थी विवाहिता, अवैध संबंध के शक में दिया घटना को अंजाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

बक्सर / ब्रह्मपुर : अवैध संबंध के शक में सनकी पति ने पत्नी को धारदार हथियार से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया. इससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गयी. स्थानीय लोगों के डर से वह भागकर ब्रह्मपुर थाने में आत्मसमर्पण कर दिया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी. गिरफ्तार आरोपित ब्रह्मपुर के पश्चिम टोला गांव का रहने वाला अलगू यादव बताया जाता है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि ब्रह्मपुर पश्चिम टोला गांव के रहनेवाले बिछू यादव के पुत्र अलगू यादव की शादी झारखंड की रहनेवाली चांदनी के साथ 15 साल पहले हुई थी. दोनों की एक बेटी भी है. इसी बीच, दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. वहीं, चांदनी जीविका चलाने के लिए ब्रह्मपुर स्थित कुमार मॉल में काम करने लगी.

शुक्रवार की सुबह वह मॉल में काम करने के लिए अपने घर से निकली. जैसे ही वह मॉल के समीप पहुंची, वहां पहले से घात लगाये उसके पति अलगू यादव ने उसकी गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर दिया. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.

महिला को मारता देख स्थानीय लोगों ने अलगू को पकड़ने की कोशिश की, तो वह भागते-भागते ब्रह्मपुर थाने में खुद को आत्मसमर्पण कर दिया. घटना की सूचना पर ब्रह्मपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने इसकी सूचना महिला के परिजनों को दे दी है.

डुमरांव एसडीपीओ केके सिंह ने बताया कि अवैध संबंध के शक में सनकी पति ने पत्नी की हत्या की है. मामले की जांच की जा रही है. पति से पूछताछ की जा रही है. वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि अलगू यादव को शक था कि उसकी पत्नी का किसी दूसरे के साथ अवैध संबंध है.

दोनों का विवाद कई सालों से चला आ रहा है. कई बार अलगू ने चांदनी को मारने की कोशिश की. वहीं, पूछताछ के दौरान अलगू यादव ने पुलिस को बताया कि उसका और उसकी पत्नी का विवाद बहुत दिनों से चला आ रहा है. दोनों का मामला न्यायालय में चल रहा है.

पत्नी से छुटकारा पाने के लिए कई बार उसे कहा गया, लेकिन वह तैयार नहीं थी. वह बार-बार गुजारा भत्ता मांग रही थी. साथ ही परेशान करने की धमकी दे रही थी. इस पर उसे गुस्सा आ गया और उसने शुक्रवार की सुबह धारदार हथियार से मार कर मौत के घाट उतार दिया.

Posted By : Kaushal Kishor

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें