1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. grp personnel took action woman arrested with 204 bottles of liquor from two trains rdy

Bihar News: जीआरपी के जवानों ने की कर्रवाई, दो ट्रेनों से 204 बोतल शराब के साथ महिला गिरफ्तार

Bihar News शनिवार की देर रात धनसोई पुलिस ने दो गांवों में छापेमारी कर 10 लीटर महुआ शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. गिरफ्तार धंधेबाज परसदा गांव निवासी रामचंद्र मुसहर और दुल्फा गांव निवासी राधेश्याम मुसहर बताये जाते हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जीआरपी के जवानों ने की कर्रवाई, दो ट्रेनों से 204 बोतल शराब के साथ महिला गिरफ्तार
जीआरपी के जवानों ने की कर्रवाई, दो ट्रेनों से 204 बोतल शराब के साथ महिला गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

Bihar News: बक्सर के जीआरपी ने बक्सर स्टेशन पर दो विभिन्न ट्रेनों से लगभग 204 बोतल शराब बरामद की है. साथ ही एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने महिला से पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया. गिरफ्तार महिला तस्कर पटना जिले के बाढ़ की रहने वाली सुमित्रा देवी बतायी जाती है. जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि रविवार की सुबह लोकमान्य तिलक से चलकर गुवाहाटी को जाने वाली एलटीटीइ एक्सप्रेस जैसे ही बक्सर स्टेशन रुकी तो जीआरपी के जवानों ने जनरल बोगी में शराब को लेकर सर्च अभियान चलाया. जहां पीछे की जनरल बोगी से 105 बोतल शराब के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया गया.

जहां पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया. वहीं शनिवार की देर शाम हरिद्वार से चल कर हावड़ा को जाने वाली कुंभ एक्सप्रेस जैसे ही बक्सर स्टेशन रुकी जीआरपी के जवानों ने जनरल बोगी में शराब को लेकर जांच की. जहां जनरल बोगी की एक सीट के नीचे से 99 बोतल विदेशी शराब बरामद हुई. वहीं तस्कर भागने में सफल रहा. फिलहाल पुलिस उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

10 लीटर महुआ शराब के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार

धनसोई. शनिवार की देर रात धनसोई पुलिस ने दो गांवों में छापेमारी कर 10 लीटर महुआ शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. गिरफ्तार धंधेबाज परसदा गांव निवासी रामचंद्र मुसहर और दुल्फा गांव निवासी राधेश्याम मुसहर बताये जाते हैं. थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पहले परसदा गांव में छापेमारी कर पांच लीटर महुआ शराब परसदा गांव से और पांच लीटर महुआ शराब दुल्फा गांव से बरामद की.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें