1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. buxar woman jumped in front of moving train in dumraon with child in her lap in bihar news

डुमरांव में चलती ट्रेन के आगे बच्चे को गोद में लेकर कूद गई महिला, बच्चे की गयी जान

दानापुर-बक्सर रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन के समीप शुक्रवार की दोपहर एक महिला ने अपने गोद में लिये बच्चे के साथ नॉन स्टॉप ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. जिसमें बच्चे की मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अस्पताल में इलाजरत जख्मी महिला
अस्पताल में इलाजरत जख्मी महिला
प्रभात खबर

दानापुर-बक्सर रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन के समीप शुक्रवार की दोपहर एक महिला ने अपने गोद में लिये बच्चे के साथ नॉन स्टॉप ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. जिसमें बच्चे की मौत हो गयी. ट्रेन अप लाइन की दानापुर-पुणे स्पेशल ट्रेन बतायी जाती है.

प्लेटफॉर्म पर अफरा-तफरी मच गयी

बताया जा रहा है की घटना हनुमान मंदिर के समीप की है. इस घटना के बाद स्थानीय प्लेटफॉर्म पर अफरा-तफरी मच गयी और यात्री घटनास्थल पर दौड़े. ट्रेन की चपेट में आने से महिला का दोनों हाथ और मासूम का बायां पैर क्षतिग्रस्त हो गया. यात्रियों ने दोनों घायलों को प्लेटफॉर्म पर लाया और इसकी सूचना जीआरपी और रेल यात्री कल्याण समिति के अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह को दी.

जीआरपी के सहयोग से पहुंचाया गया अस्पताल 

जीआरपी के सहयोग से समिति के अध्यक्ष ने महिला और बच्चे को तत्काल अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए दोनों को बक्सर रेफर कर दिया. जख्मी महिला की पहचान डिंपल देवी और पुत्र दिव्यांश कुमार के रूप में हुई है. वह मूल रूप से सिमरी दुधिपट्टी की रहने वाली है. जबकि उसकी शादी बलिया जिला के श्रीरामपुर ढाला गांव के दिनेश पांडेय के साथ हुई थी.

मोबाइल पर बात कर रही थी महिला 

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो वह ट्रेन आने से पहले प्लेटफॉर्म पर बैठकर किसी से मोबाइल पर बात कर रही थी. इसके गोद में पुत्र भी बैठा था. इसी दौरान अप लाइन से नॉन स्टॉप ट्रेन गुजरने लगी. ट्रेन आते देख महिला ने एक झटके में अपने मासूम के साथ ट्रैक पर छलांग लगा दिया. इस घटना को देख यात्री अवाक रह गये.

बच्चे की मौत हो गयी

घटना की सूचना मिलते ही मायके वाले अनु मंडल अस्पताल पहुंचे. जीआरपी पुलिस ने बताया कि इसकी सूचना परिजनों को दी गयी थी. वहीं महिला का इलाज चल रहा है, जबकि इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गयी, मौत के सूचना के बाद परिजनों में मातम पसर गया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें