1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. buxar road accident of scorpio and bus in bihar caused death latest news of accident skt

Bihar News: बक्सर में बस-स्कॉर्पियो की भीषण टक्कर, कई लोगों की मौत, दर्जन भर से अधिक जख्मी

बक्सर में बस और स्कॉर्पियो की टक्कर में कई लोगों की मौत हो गयी. टक्कर इतनी जोरदार हुई कि दोनों गाड़ी पलट गये और स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बक्सर में बस-स्कॉर्पियो की टक्कर
बक्सर में बस-स्कॉर्पियो की टक्कर
सोशल मीडिया

बक्सर. कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के कृतसागर गांव के समीप एनएच-84 पर शनिवार की देर शाम बस और स्कॉर्पियो की सीधी टक्कर में चार लोगों की मौत हो गयी, जबकि एक दर्जन लोग जख्मी हो गये. इनमें छह की हालत गंभीर बतायी जा रही है. दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो पर चिकित्सा पदाधिकारी का बोर्ड लगा हुआ है. घटना की सूचना पर कई थानों की पुलिस और डुमरांव एसडीपीओ ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को वाहन के माध्यम से बक्सर सदर अस्पताल भेजा, जहां सभी का इलाज चल रहा है.

मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना

वहीं, पुलिस मौके पर कैंप कर रही है. एक मृतक की पहचान धरहरा गांव के रहने वाले शंकर दयाल सिंह उर्फ संजय के रूप में हुई है. वहीं, अन्य तीन मृतकों की पहचान कराने में पुलिस देर रात तक लगी हुई थी. इस हादसे में धरहरा गांव के रहने वाले अखिलेश गिरी, बबलू सिंह, राम अयोध्या सिंह आदि घायल बताये जा रहे हैं. हालांकि, अभी कई गंभीर रूप से घायल लोगों की पहचान नहीं हो पायी है.मामले की जांच करने पहुंचे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.

कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची

बताया जाता है कि शनिवार की शाम धरहरा के रहनेवाले सुरेंद्र साह के पुत्र बबलू साह की बरात स्कॉर्पियो से बिहिया जा रही थी. जैसे ही स्कॉर्पियो कृतसागर गांव के समीप पहुंची कि विपरीत दिशा से ब्रह्मपुर से बक्सर जा रही बस से उसकी सीधी भिड़ंत हो गयी. इससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. स्कॉर्पियों और बस में सवार एक दर्जन लोग जख्मी हो गये. घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

स्कॉर्पियो ने कई बार पलटी मारी

बताया जाता है कि बस और स्कॉर्पियो की गति तेज होने के चलते स्कॉर्पियो ने कई बार पलटी मारी. इस घटना में बस में सवार लोग भी जख्मी हो गये. फिलहाल पुलिस मौके पर कैंप कर रही है. डुमरांव एसडीपीओ असफाक अंसारी ने बताया कि चार लोगों की मौत होने की पुष्टि हुई है. छह लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना कैसे हुई, यह पता लगाया जा रहा है.

घटनास्थल पर मची रही अफरातफरी

कृतसागर गांव के समीप एनएच-84 पर हादसे के बाद वहां पर अफरातफरी का माहौल बन गया. अंधेरा होने के कारण और भी ज्यादा परेशानी हो रही थी. स्थानीय लोगों के पहुंचने के बाद पुलिस को इसकी सूचना मिली. तब तक घटनास्थल पर चीख-पुकार मची हुई थी. बाद में पुलिस पहुंची, तो घायलों को अस्पताल भेजा गया. हालांकि, देर रात तक इस घटना में मरनेवालों की संख्या पर कयास लगाया जाता रहा. अधिकारियों ने बताया कि चार शव मिले हैं. अन्य घायल लोगों का इलाज चल रहा है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें