1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. buxar bride did such thing on first night groom started beating his head in bihar news

Bihar News: सुहागरात में दुल्हन ने कर दिया ऐसा काम की दूल्हा पीटने लगा सिर, घरवाले भी परेशान

बक्सर में एक ऐसा मामला आया है जिससे लड़का लड़की दोनों पक्ष के लोग परेशान हो गए है. दरअसल यहां विवाहिता पहली रात ही गहने और पैसे लेकर फरार हो गई. परेशान दूल्‍हे ने मामले की प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुहागरात में दुल्हन ने कर दिया ऐसा काम की दूल्हा पीटने लगा सिर
सुहागरात में दुल्हन ने कर दिया ऐसा काम की दूल्हा पीटने लगा सिर
प्रतीकात्मक तस्वीर

शादी के बाद सुहागरात के लिए अकसर नए शादीशुदा जोड़े कई तरह के सपने संजोये रहते है. नव दंपति के जीवन में सुहागरात की काफी अहमियत होती है. इस मौके पर पति-पत्‍नी एक दूसरे को समझने की कोशिश करते है साथ ही जीवन भर साथ निभाने का वादा भी करते हैं. लेकिन में बक्सर में एक ऐसा मामला आया है जिससे लड़का लड़की दोनों पक्ष के लोग परेशान हो गए है.

गहने और पैसे लेकर फरार

दरअसल यहां विवाहिता पहली रात ही गहने और पैसे लेकर फरार हो गई. परेशान दूल्‍हे ने मामले की प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई है. इस घटना में लड़की के भाई ने एक युवक पर बहन को भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है.

रीति-रिवाजों के साथ बहू का स्वागत

दर्ज प्राथमिकी मे दूल्हे ने बताया की 8 मई को उसकी शादी नावानगर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी और नौ मई की सुबह दुल्हन को विदा कराकर अपने घर ले आया. घर में पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ बहू का स्वागत किया गया. रात में बहू भोज का आयोजन किया था.

महिलाओं के होश उड़ गए

10 मई की सुबह जब दुल्हन कमरे से बाहर नहीं निकली तो परिवार की महिलाओं को लगा की शायद वह सोई हुई होगी. वे उसे जगाने के लिए गई तो कमरे में वहां दुल्हन मौजूद थी ही नहीं. इस बीच पता चला कि कमरे में दुल्हन के गहने और कुछ पैसे भी नहीं थे. यह देखकर महिलाओं के होश उड़ गए. बात फैली तो सभी लोग हैरान रह गए. इसकी सूचना मायके वालों को दी गई कि कहीं वह वहां तो नहीं गई है लेकिन वो वहां भी नहीं थी. इसके बाद सभी दुल्हन को ढूँढने लगे.

एक युवक पर भगाने का आरोप

मामले में एक नया मोड़ उस वक्त आया जब दुल्हन के भाई ने एक युवक पर गलत नियत से अपनी बहन को भगाने का आरोप लगा दिया. इस घटना के बाद से वर-वधू दोनों पक्ष अपनी सामाजिक प्रतिष्ठा को लेकर काफी परेशान हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें