1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. bolero tramples the child who fell from the auto died on the spot rdy

Bihar News: ऑटो से गिरे बच्चे को तेज रफ्तार बोलेरो ने रौंदा, घटनास्थल पर ही मौत

Bihar News घटना की सूचना मिलने के बाद रामदास राय के डेरा ओपी की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. बच्चे की मौत के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो मुआवजे की मांग करने लगे, जिन्हें पुलिस वाले समझाने में लगे रहे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सड़क हादसे में बच्चे की मौत
सड़क हादसे में बच्चे की मौत
फाइल

बक्सर. गंगा स्नान कर घरवालों के साथ ऑटो से अपने गांव लौट रहे नौ साल के मासूम प्रिंस के लिए शुक्रवार का दिन अंतिम दिन साबित हुआ. ऑटो से गिरे प्रिंस को पीछे से तेज रफ्तार में आ रही बोलेरो ने कुचल दिया, जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद वाहन लेकर चालक फरार हो गया. वही घटना की जानकारी मिलते ही ब्रह्मपुर विधायक शंभु यादव मौके पर पहुंचकर परिजनों को ढांढ़स बधाया. बताया जाता है कि सिमरी थाने के खरहाटांड़ गांव निवासी डब्लू यादव के घरवाले कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान के लिए बक्सर आये थे.

साथ में डब्लू यादव का करीब नौ वर्षीय बेटा प्रिंस यादव भी बक्सर आया था. स्नान के बाद सभी लोग एक ऑटो में सवार होकर गांव लौट रहे थे. इसी बीच रास्ते में गंगौली बांध के पास तेज रफ्तार की वजह से ऑटो जर्क हुआ और अंदर बैठा प्रिंस बाहर जा गिरा. तब तक पीछे से आ रही बोलेरो की रफ्तार भी इतनी तेज थी कि उसके चालक को कुछ नहीं दिखा और वह प्रिंस को कुचलता हुआ भाग निकला. घटना की सूचना मिलने के बाद रामदास राय के डेरा ओपी की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. बच्चे की मौत के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो मुआवजे की मांग करने लगे, जिन्हें पुलिस वाले समझाने में लगे रहे.

घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने मृतक के शव को गांव खरहाटांड लाया. घटना की जानकारी के पश्चात मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस घटना की जांच में में जुट गयी है. इधर हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. ऑटो पर सवार एकौना गांव निवासी दो महिला व एक पुरुष भी घायल हो गये. जिनको इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल डुमरांव व निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. सभी घायलों की स्थिति खतरा से बाहर बताया जा रहा है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें