1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. bihar two student killed by train train accident buxar

ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकले छात्र, लौटकर वापस आयी उनकी लाश

By Rajat Kumar
Updated Date
ट्रेन चपेट में आने के कारण दो छात्रों की हुयी मौत
ट्रेन चपेट में आने के कारण दो छात्रों की हुयी मौत
Prabhatkhabar

बक्सर : पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड के धरौली हॉल्ट पर सोमवार को पैसेंजर ट्रेन पकड़ने के दौरान विभूति एक्सप्रेस की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गयी. इसकी सूचना मिलते ही जीआरपी ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और दोनों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी. दोनों मृतक धरौली गांव के रहनेवाले संदीप कुमार और रमेश कुमार सिंह बताये जाते हैं.

बताया जाता है कि दोनों प्रतिदिन पैसेंजर से आरा पढ़ने जाते थे. सोमवार को भी दोनों अपने घर से सुबह में ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकले. जैसे ही दोनों स्टेशन के समीप पहुंचे तो देखा कि डाउन में पैसेंजर ट्रेन खड़ी है. इसके बाद दोनों ने दौड़ कर अप लाइन पार करना चाहा. इसी बीच विभूति एक्सप्रेस आ गयी और उसकी चपेट में आने से दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना जीआरपी को दी.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी. साथ ही दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जीआरपी थानाध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि ट्रेन पकड़ने के दौरान विभूति एक्सप्रेस की चपेट में आने से दोनों युवकों की मौत हुई है. मामले की जांच की जा रही है. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें