1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. bihar crime news murder in buxar more than 20 murder in just 30 days in buxar bjp mp ashwini kumar choubey said lord rama blesses miscreants rjd son murder bihar news upl

बक्सर में बेलगाम अपराध, 30 दिन में 20 से ज्यादा मर्डर, सांसद अश्विनी चौबे बोले- बदमाशों को सद्बुद्धि दें भगवान राम

बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम (Bihar Vidhan sabha chunav parinam) के बाद से बक्सर (Buxar) जिले में अपराध बेलगाम है. बीते एक माह में 20 से ज्यादा हत्या (Murder) की वारदात को अंजाम दिया गया है. बुधवार की रात ही राजद नेता (RJD leader) के 21 वर्षीय बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं बक्सर में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर यहां के सांसद अश्विनी कुमार चौबे (Ashwini kumar choubey) ने कहा है कि भगवान राम (Lord Ram) अपराधियो को सद्बुद्धि दे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केंद्रीय स्वास्थ्य परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे  अपने संसदीय क्षेत्र में
केंद्रीय स्वास्थ्य परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे अपने संसदीय क्षेत्र में
Twitter

बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद से बक्सर जिले में अपराध बेलगाम है. बेखौफ बदमाश दिनदहाड़े खूनी खेल खेल रहे हैं. बीते एक माह में 20 से ज्यादा हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. बुधवार की रात ही राजद नेता के 21 वर्षीय बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं बक्सर में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर यहां के सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने कहा है कि भगवान राम अपराधियो को सद्बुद्धि दे.

केंद्रीय स्वास्थ्य परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे अपने संसदीय क्षेत्र में पहुंचे तो पत्रकारों ने यहां की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल पूछा. इस पर उन्होंने कहा, 'बक्सर महर्षि विश्वामित्र की पावन नगरी है. यहां अपराध और अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है. मैं भगवान श्रीराम से प्रार्थना करता हूं कि भगवान अपराधियों को सद्बुद्धि दे, जिससे कि वह हथियार रखकर हाथों में हल पकड़ खेती करना शुरू कर दे'.

बता दें कि हालिया आंकड़ों के देखें तो बीते एक माह में 20 से ज्यादा मर्डर अश्विनी कुमार चौबे के संसदीय क्षेत्र बक्सर में हुए हैं. वो बक्सर के प्रसिद्ध लिट्टी चोखा मेला में शामिल होने के लिए पहुंचे थे.

राजद नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या

बक्सर जिले से गुरुवार सुबह एक सनसनीखेज खबर सामने आई. एक दिन पहले घर से लापता राजद नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. औद्योगिक थानाक्षेत्र अंतर्गत सरिमपुर अहिरौली सड़क किनारे शव बरामद हुआ. मृतक की पहचान राजद के पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष संतोष भारती के पुत्र चंदन भारती (21) के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है.

Posted By: Utpal kant

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें