1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. bihar bmp jawan commits suicide in buxar dead body found hanging in bathroom

Bihar News : बक्सर में बिएमपी जवान ने की खुदकुशी, बाथरूम में फंदे से झूलता मिला शव

बक्सर के डुमरांव स्थित ट्रेनिंग कैम्प में एक 27 वर्षीय बिएमपी जवान ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. शव को फंदे से लटकता देख कर कैम्प के तीन अन्य जवानों की तबीयत भी खराब हो गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बक्सर में बिएमपी जवान ने की खुदकुशी
बक्सर में बिएमपी जवान ने की खुदकुशी
Twitter

बक्सर के डुमरांव स्थित ट्रेनिंग कैम्प में रविवार की सुबह एक बीएमपी जवान ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. शव को फंदे से लटकता देख कर तीन अन्य जवान की हालत बिगड़ गई. जिसके बाद तीनों जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

बाथरूम में की आत्महत्या 

ट्रेनिंग कैम्प में हर दिन की तरह सभी जवान पिटी के लिए मैदान में पहुंचे थे. इसी दौरान मृतक जवान भोला प्रजापति बाथरूम जाने की बात कहकर चला गया. जब काफी वक्त तक वह वापस नहीं लौटा तो साथी जवान उसे बुलाने के लिए गए तो पाया की उसका शव बाथरूम में फंदे से लटकता हुआ मिला. इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया.

गया का रहने वाला था जवान 

पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान गया जिले के खैरही गांव निवासी चंद्रशेखर प्रजापति के पुत्र 27 वर्षीय भोला प्रजापति के रूप में की गई है. बताया जा रहा है की रविवार की सुबह पांच बजे सभी पिटी के लिए ट्रेनिंग ग्राउन्ड में पहुंचे थे. वहां पौधरोपन का काम चल रहा था. उसी दौरान कैम्प के बाथरूम में यह हादसा हुआ.

फंदे से लटक कर दी जान 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रेनिंग कैंप के बाथरूम का दरवाजा बंद होने के कारण साथी जवान आवाज देने लगें लेकिन काफी देर तक जब दरवाजा नहीं खुला तो जवानों को शक हुआ की कुछ गड़बड़ है. जिसके बाद उसने इस बात की जानकारी अधिकारियों की दी. कैंप के अधिकारी आनन-फानन में पहुंचे जिसके बाद उनकी मौजूदगी में बाथरूम का दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर का नजारा देख सभी दंग रह गए. जवान का शव फंदे से लटक रहा था.

कुछ दिनों से परेशान था जवान 

बताया जा रहा है की मृत जवान पिछले कुछ दिनों से किसी बात को लेकर परेशान चल रहा था. रविवार की सुबह पिटी से पहले भोला के मोबाइल पर किसी का फोन आया था जिसके बाद वह परेशान हो गया था. पूरे मामले पर कैंप के अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें