1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. attempted rape of woman case filed against six

महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास, छह लोगों पर मामला दर्ज

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Prabhat Khabar Digital Desk

बक्सर. कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के जयरामपुर गांव में बैंक जा रही एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित के बयान पर उसी के गांव के रहने वाले छह लोगों के खिलाफ कृष्णाब्रह्म थाना में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामला दर्ज करते ही मामले की जांच में जुट गयी है. साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है. बताया जाता है कि जयरामपुर के रहने वाले वीरेंद्र यादव की पत्नी लालसा देवी शनिवार को अपने गांव से बैंक जा रही थी.

इसी बीच रास्ते में स्कूल के समीप गांव के रहने वाले विमलेश कुमार, पुतुल कुमार, धर्मराज कुमार, नीतीश कुमार, अमरेश कुमार और राजू कुमार ने घेर लिया, जहां विमलेश कुमार ने लालसा देवी का हाथ पकड़ लिया. अपने साथ छेड़खानी होते देख लालसा देवी ने विरोध किया तो सभी लोगों ने उसे पकड़कर गेहूं के खेत में ले गये.

जहां सभी लोग उसके साथ जबर्दस्ती दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगे. अपने साथ गलत होता देख लालसा देवी चिल्लाने लगी. उनकी आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गये. लालसा देवी को चिल्लाते देख सभी आरोपितों ने उसके साथ मारपीट कर भागने में सफल रहे. लालसा देवी ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. सूचना मिलते ही परिजनों ने इसकी सूचना कृष्णाब्रह्म थाना की पुलिस को दी. जहां पीड़िता ने विमलेश कुमार समेत छह लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. पुलिस मामला दर्ज करते ही मामले की जांच में जुट गई. साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दिया. कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष मनोकामना प्रसाद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. मामला आपसी विवाद से जुड़ा लग रहा है. बहुत जल्द पूरे मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.

अपने साथ छेड़खानी होते देख लालसा देवी ने विरोध किया तो सभी लोगों ने उसे पकड़कर गेहूं के खेत में ले गये. जहां सभी लोग उसके साथ जबर्दस्ती दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगे. अपने साथ गलत होता देख लालसा देवी चिल्लाने लगी. उनकी आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गये. लालसा देवी को चिल्लाते देख सभी आरोपितों ने उसके साथ मारपीट कर भागने में सफल रहे. लालसा देवी ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी.

सूचना मिलते ही परिजनों ने इसकी सूचना कृष्णाब्रह्म थाना की पुलिस को दी. जहां पीड़िता ने विमलेश कुमार समेत छह लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. पुलिस मामला दर्ज करते ही मामले की जांच में जुट गई. साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दिया. कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष मनोकामना प्रसाद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. मामला आपसी विवाद से जुड़ा लग रहा है. बहुत जल्द पूरे मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें