1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. attack on co and police team in buxar bihar while removing illegal encroachment skt

Bihar: बक्सर में अतिक्रमण हटाने गयी टीम पर हमला, सीओ, थानाध्यक्ष समेत आठ पुलिसकर्मी जख्मी, चार गिरफ्तार

बक्सर में अतिक्रमण हटाने गयी टीम पर हमला कर दिया गया. इटाढ़ी थाने के खतिबा गांव में हुई घटना में सीओ, थानाध्यक्ष समेत आठ पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं. पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
प्रभात खबर

बक्सर/इटाढ़ी. इटाढ़ी थाने के खतिबा गांव में अतिक्रमण हटाने गयी पुलिस और सीओ पर शुक्रवार की देर शाम अतिक्रमणकारियों ने हमला कर दिया. इस घटना में सीओ और थानाध्यक्ष समेत करीब आठ पुलिसकर्मी जख्मी हो गये. सभी का इलाज पीएचसी में कराया गया. सभी को हल्की चोट लगी है.

इस मामले में सीओ के बयान पर तीन महिलाओं समेत 17 नामजद व आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपितों में खतीबा गांव के शंभु सिंह, पप्पू सिंह, लक्ष्मण सिंह और अक्षयबर सिंह शामिल हैं.

बताया गया है कि सीओ रजनीकांत और इटाढ़ी थानेदार राजेश कुमार मालाकार खतिबा गांव में अतिक्रमण हटाने गये थे. वहां प्रशासन और पुलिस के कर्मी अतिक्रमण हटा रहे थे. इसी दौरान अतिक्रमणकारियों ने इसका विरोध किया, लेकिन अतिक्रमण हटाने को काम जारी रहा. इससे आक्रोशित अतिक्रमणकारी पथराव करने लगे. इससे सीओ और इटाढ़ी थानेदार समेत करीब आठ पुलिसकर्मी जख्मी हो गये. किसी तरह वहां से भाग कर सभी ने अपनी जान बचायी.

अधिकारियों ने इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दी. घटना की सूचना मिलते ही वरीय अधिकारियों ने एक टीम का गठन किया. इसके बाद शुक्रवार की देर रात खतीबा गांव में छापेमारी कर चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया. इटाढ़ी थानाध्यक्ष राजेश कुमार मालाकार ने बताया कि अतिक्रमण हटाने के दौरान पथराव हुआ है, जिसमें कई जवान जख्मी हुए हैं.

अतिक्रमण हटाने के दौरान बक्सर पुलिस पर पहले भी हमला हो चुका है. इससे पहले नगर थाने के सिंडिकेट पर अतिक्रमण हटाने के दौरान लोगों के हमले में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार समेत आधा दर्जन लोग जख्मी हो गये थे. उससे पहले फतेहपुर में इटाढ़ी थाना की पुलिस पर अतिक्रमण हटाने के दौरान लोगों ने हमला किया था.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें