चौगाईं में सिलिंडर ब्लास्ट लाखों की संपत्ति खाक

मनपा गांव में हुआ हादसा, आग बुझाने के दौरान तीन लोग झुलसे गैस सिलिंडर में रिसाव से हुआ हादसा, मची अफरातफरी चौगाईं : मुरार थाना क्षेत्र के मनपा गांव में सिलिंडर में रिसाव से आग लग गयी. लोग कुछ समझ पाते कि तेज धमाके साथ ही सिलिंडर ब्लास्ट कर गया. इस हादसे में तीन लोग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2017 4:01 AM

मनपा गांव में हुआ हादसा, आग बुझाने के दौरान तीन लोग झुलसे

गैस सिलिंडर में रिसाव से हुआ हादसा, मची अफरातफरी
चौगाईं : मुरार थाना क्षेत्र के मनपा गांव में सिलिंडर में रिसाव से आग लग गयी. लोग कुछ समझ पाते कि तेज धमाके साथ ही सिलिंडर ब्लास्ट कर गया. इस हादसे में तीन लोग झुलस गये. अगलगी की घटना के बाद अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. इस हादसे में लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति जल कर खाक हो गयी. ब्लास्ट के बाद घर में जाने की हिम्मत किसी को नहीं हो रही थी. किसी तरह आग पर काबू पाया गया. हालांकि जब तक आग पर काबू पाया जाता सब कुछ जल कर खाक हो गया था. मिली जानकारी के अनुसार मनपा गांव निवासी विक्रमा यादव के घर रविवार की देर शाम खाना बनाया जा रहा था.
गैस में रिसाव होने के कारण सिलिंडर में आग पकड़ लिया. देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप ले लिया. जिसकी चपेट में आकर घर में रखे लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति जल कर खाक हो गयी. जबकि इस हादसे में तीन लोग झुलस गये. जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भरती कराया गया है. इस संबंध में विक्रमा यादव ने बताया कि घर में नकदी और आभूषण रखे गये थे. जो इस घटना में पूरी तरह जल कर खत्म हो गया.
अगलगी में शादी के भी जले सामान: विक्रमा यादव के घर में कुछ दिन बाद शादी थी. इसे लेकर घर में शादी की तैयारियां चल रही थी. शादी के लिए घर में आभूषण और सामान रखे गये थे. जो इस अगलगी की घटना में जल कर खाक हो गया. विक्रमा यादव का गांव में ही किराना का दुकान भी है. इस हादसे के बाद पूरा परिवार पूरी तरह से टूट चुका है. सीओ सत्येंद्र सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही जांच किया गया. नियमानुकूल मुआवजा दिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version