बक्सर में भेष बदलकर निगरानी ने किया रिश्वतखोर सीओ को गिरफ्तार

बक्सर/राजपुर : निगरानी की टीम ने गुरुवार को राजपुर प्रखंड के सीओ राकेश कुमार को 15 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान सीओ निगरानी की टीम के सदस्यों से हाथापाई पर उतर आये, जिससे अफरा-तफरी मच गयी. इससे सीओ को हल्की चोट भी लगी, जिसके बाद उनका इलाज कराया गया. बाद में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 27, 2016 7:18 PM

बक्सर/राजपुर : निगरानी की टीम ने गुरुवार को राजपुर प्रखंड के सीओ राकेश कुमार को 15 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान सीओ निगरानी की टीम के सदस्यों से हाथापाई पर उतर आये, जिससे अफरा-तफरी मच गयी. इससे सीओ को हल्की चोट भी लगी, जिसके बाद उनका इलाज कराया गया. बाद में कागजी कार्रवाई के बाद निगरानी की टीम पूछताछ के लिए सीओ को पटना लेकर चली गयी.

धनसोई थाने के श्यामपुर गांव निवासी संजय पांडेय ने दाखिल-खारिज के लिए आवेदन दिया था. इसके लिए सीओ राकेश कुमार ने 25 हजार रुपये की मांग की थी, जिनमें से 10 हजार रुपये दे दिये गये थे. बाकी 15 हजार रुपये देने के लिए सीओ दबाव बना रहे थे. इसकी शिकायत संजय पांडेय ने पटना में निगरानी से की, जिसके बाद निगरानी की टीम योजना के मुताबिक राजपुर पहुंची और सीओ को 15 हजार रुपये घूस लेते प्रखंड मुख्यालय से गिरफ्तार कर लिया. निगरानी की टीम के सदस्य जब उन्हें गिरफ्तार कर गाड़ी में बैठाने लगे, तो प्रखंड कर्मियों ने हंगामा शुरू कर दिया. जब निगरानी की टीम ने अपनी पहचान बतायी, तो मामला शांत हुआ. निगरानी टीम के सदस्यों ने गिरफ्तारी के पहले अपना हुलिया बदल लिया था. इसके लिए निगरानी के दो अधिकारियों ने नकली मूंछें भी लगायी थीं.

Next Article

Exit mobile version