1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. 64 drunk arrested in buxar nagar thana sharab viral video of liquor ban in bihar news skt

VIDEO: जब बिहार के एक थाने में लगी शराबियों की भीड़, करने लगे बहकी-बहकी हरकतें, वीडियो वायरल

बिहार के बक्सर में एक थाने का दृश्य कुछ ऐसा हुआ कि थाना के अंदर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. पुलिस ने सघन जांच अभियान में 50 से अधिक शराबियों को पकड़ा और थाने लेकर आए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बक्सर नगर थाना में शराबियों की जुटी भीड़
बक्सर नगर थाना में शराबियों की जुटी भीड़
प्रभात खबर

बिहार में शराबबंदी कानून तोड़ने वालों पर कार्रवाई कुछ दिनों से तेज हो गयी है. बक्सर नगर थाने की पुलिस ने अभियान चलाकर 50 से अधिक शराबियों को पकड़ा है. मेडिकल टेस्ट कराने के बाद शराबियों को जेल भेज दिया गया है. पकड़े गये अधिकतर लोग यूपी बॉर्डर से बिहार प्रवेश किये थे, जिन्हें पुलिस पकड़कर थाने लाई थी.

बक्सर नगर थाने की पुलिस ने शहर के गोलंबर के पास जांच के दौरान 50 से अधिक शराबियों को गिरफ्तार किया. शराबियों की संख्या 64 बताई जा रही है. पुलिस सभी शराबियों को थाने लेकर आयी, जहां शुक्रवार की सुबह सभी की मेडिकल जांच कराई गई. बड़ी संख्या में शराबियों के पकड़े जाने के कारण मेडिकल टीम को भी थाना में ही बुलवाना पड़ा.

गुरुवार को नगर थाने का दृश्य कुछ अलग ही था. शराबियों को पकड़कर पुलिस थाने लाई तो पूरा थाना शराबियों के कारण ही चर्चा में रहा. इसकी कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई. शराबी थाने के अंदर भी बहककर हरकतें कर रहे थे. वहीं जांच की सूचना मिलते ही शराबियों के बीच हड़कंप मच गया. कई शराबी यूपी में ही रुक गये. पुलिस गोलंबर पर जांच करती रही. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि जांच की गई है और कई शराबियों को गिरफ्तार किया गया है.

बता दें कि बिहार में अभी शराब का मुद्दा गरमाया हुआ है. जहरीली शराब से मौत के मामले सामने आने पर सूबे की सियासत भी गरमायी हुई है. विपक्ष समेत आम लोगों ने एक सुर में कहना शुरू कर दिया है कि शराबबंदी कानून का पालन सही तरीके से नहीं किया जा रहा. पुलिस की लापरवाही की बात भी सामने आई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कड़े निर्देश दिये हैं. वहीं आगामी 16 नवंबर की बैठक में सीएम इसपर समीक्षा करने वाले हैं.

शराबबंदी कानून का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिया है. जिसके बाद पुलिस विभाग के तरफ से अलग-अलग जिलों में कार्रवाई की जा रही है. कई जिलों में उन ठिकानों पर रेड मारा गया है जहां अवैध तरीके से शराब बनाया जा रहा है. साथ ही सीमाई इलाकों में भी जांच तेज की गई है.

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने सख्त लहजे में कहा है कि शराबबंदी कानून को तोड़ने वाले किसी भी शख्स को नहीं छोड़ा जाएगा. छठ के बाद 16 नवंबर को उन्होंने मीटिंग में समीक्षा की बात कहीं है. वहीं शुक्रवार को राज्य के डीजीपी ने सभी जिलों के एसपी के साथ मीटिंग की है. जिसमें शराब मामले को लेकर निर्देश दिये जाने की बात सामने आ रही है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें