नाली विवाद को लेकर धारदार हथियार से चार को किया जख्मी

बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में पानी के विवाद को लेकर सगे भाई ने अपने भाई और उसके परिवार को धारदार हथियार से मारकर जख्मी कर दिया. किसी तरह से स्थानीय लोगों ने मामला शांत कराया और सभी जख्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सभी का इलाज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2020 4:48 AM

बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में पानी के विवाद को लेकर सगे भाई ने अपने भाई और उसके परिवार को धारदार हथियार से मारकर जख्मी कर दिया. किसी तरह से स्थानीय लोगों ने मामला शांत कराया और सभी जख्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सभी का इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी.

सभी जख्मी जगदीशपुर गांव के रहने वाले मनोज कुमार रजक, पत्नी इंदू देवी, बेटी रुनी देवी और सोनी कुमारी बतायी जाती है. जख्मी मनोज रजक ने बताया कि नाली विवाद को लेकर उसके बड़े भाई जनार्दन रजक और उसकी पत्नी ममता देवी ने बुधवार की सुबह धारदार हथियार से वार कर दिया. जब मेरे परिवार के लोगों ने मुझे बचाने आये तो बड़े भाई जनार्दन ने मेरे परिवार की जमकर पिटाई कर दी.
जिसमें सभी जख्मी हो गये. स्थानीय लोगों ने किसी तरह से मामला शांत कराया और सभी जख्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सभी का इलाज चल रहा है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी. मुफस्सिल थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. अभी तक जख्मियों की तरफ से कोई आवेदन नहीं दिया गया है. बहुत जल्द पूरे मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version