छात्र-छात्राओं ने जाम की सड़क

शेखपुरा : गुरुवार को मगध विश्वविद्यालय के अंतर्गत प्रस्तावना स्वीकृत राजेश्वर लाल महाविद्यालय के दर्जनों आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने बरबीघा-बिहारशरीफ सड़क मार्ग को जाम कर दिया. आक्रोशित छात्रों ने स्नातक भाग तृतीय के परीक्षा परिणाम नहीं आने तथा अंक पत्र नहीं मिलने पर गहरी नाराजगी जतायी. लकड़ी, टायर आदि जलाकर एनएच 82 पर जाम लगाने वाले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2019 1:25 AM

शेखपुरा : गुरुवार को मगध विश्वविद्यालय के अंतर्गत प्रस्तावना स्वीकृत राजेश्वर लाल महाविद्यालय के दर्जनों आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने बरबीघा-बिहारशरीफ सड़क मार्ग को जाम कर दिया. आक्रोशित छात्रों ने स्नातक भाग तृतीय के परीक्षा परिणाम नहीं आने तथा अंक पत्र नहीं मिलने पर गहरी नाराजगी जतायी.

लकड़ी, टायर आदि जलाकर एनएच 82 पर जाम लगाने वाले आक्रोशित छात्र में अंशु राज, ऋषभ भदानी, विकास कुमार, प्रभात कुमार, गोपाल कुमार, साकेत कुमार, पिंटु साव, निरंजन कुमार आदि ने बताया कि परीक्षा परिणाम नहीं मिलने के कारण वह आगे की पढ़ाई नहीं कर पा रहे हैं और न ही किसी प्रतियोगिता परीक्षा में स्नातक स्तर की अंकपत्र मांगे जाने के कारण फॉर्म फिलअप कर पा रहे हैं.
छात्रों का कहना था कि अंकपत्र नहीं मिलने के कारण उनका भविष्य अंधकारमय हो गया है. जबकि, हर दिन उनके जैसे दर्जनों छात्र महाविद्यालय के कार्यालय का चक्कर लगाते हैं और कुछ न कुछ बहाना कर उन्हें बैरंग वापस कर दिया जाता है. मामले की गहमागहमी देखकर कॉलेज परिसर में कोई भी कर्मी मौजूद नहीं थे.
जबकि, छात्रों से पूछने पर प्राचार्य रंजीत कुमार सिंह के मिले मोबाइल नंबर पर संपर्क करने की कोशिश की गयी, परंतु सफलता नहीं मिली. समाचार प्रेषण तक आक्रोशित युवकों का सड़क जाम जारी था. जबकि यात्री एवं मालवाहक गाड़ियों की लंबी कतार कई किलोमीटर तक लग चुकी थी. मौके पर प्रशासन की भी कोई गाड़ी नहीं पहुंची थी.

Next Article

Exit mobile version