गिरफ्तार अपराधी पर दर्ज हैं एक दर्जन मामले, कई जिलों की पुलिस का बना था सिरदर्द

बक्सर : बक्सर स्टेशन के जीआरपी थाने में एक माह के भीतर एक दर्जन वारदात हो चुकी है. ऐसी ही एक घटना विभूति एक्सप्रेस में घटी है. घटना शुक्रवार की रात की बतायी जाती है. बताया जाता है कि यूपी के इलाहाबाद के रहने वाले अभिनव राय इलाहाबाद से हावड़ा जाने के लिए डाउन विभूति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2018 6:27 AM

बक्सर : बक्सर स्टेशन के जीआरपी थाने में एक माह के भीतर एक दर्जन वारदात हो चुकी है. ऐसी ही एक घटना विभूति एक्सप्रेस में घटी है. घटना शुक्रवार की रात की बतायी जाती है. बताया जाता है कि यूपी के इलाहाबाद के रहने वाले अभिनव राय इलाहाबाद से हावड़ा जाने के लिए डाउन विभूति एक्सप्रेस से बी 1 के 33,34,35 सीट पर आरक्षित टिकट लेकर बैठ कर जा रहे थे. इसी बीच जब ट्रेन पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन से खुली तो अभिनव राय का बैग चोरी कर ली. उन्होंने इसकी सूचना स्कॉर्ट पार्टी को दिया. स्कॉर्ट पार्टी ने इसकी सूचना बक्सर आरपीएफ को दिया. सूचना मिलते ही आरपीएफ ने जैसे ही ट्रेन बक्सर पहुंची तो आरपीएफ ने उनका आवेदन लिया. उन्होंने आरपीएफ को दिये आवेदन में बताया कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन पर चोरों ने बैग चोरी कर ली.

जब गाड़ी पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन से खुली तो देखा कि बैग गायब है, जिसमें कपड़ा एटीएम समेत कई जरूरत कागजात थे. उसके बाद जब पीड़ित ने पूरे बोगी में अपनी बैग की खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिला. उन्होंने इसकी सूचना स्कार्ट पार्टी को दिया. स्कार्ट पार्टी ने इसकी सूचना बक्सर आरपीएफ को दिया. सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. वहीं पुलिस मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच में जुट गयी. आरपीएफ इंस्पेक्टर सूर्यवंश प्रसाद ने बताया कि मामला मुगलसराय स्टेशन का है. पीड़ित का आवेदन मुगलसराय भेज दिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version