उचक्कों ने एटीएम कार्ड बदल कर उड़ाये 70 हजार

डुमरांव : इलाके में साइबर क्राइम उचक्कों का आतंक बढ़ गया है. नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के पुराना भोजपुर में एटीएम कार्ड बदल कर उच्चकों द्वारा 70 हजार रुपये की निकासी करने का मामला प्रकाश में आया है. उचक्कों ने इस राशि में से 40 हजार की राशि दूसरे खाते में ट्रांसफर कर दी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 12, 2018 4:24 AM

डुमरांव : इलाके में साइबर क्राइम उचक्कों का आतंक बढ़ गया है. नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के पुराना भोजपुर में एटीएम कार्ड बदल कर उच्चकों द्वारा 70 हजार रुपये की निकासी करने का मामला प्रकाश में आया है. उचक्कों ने इस राशि में से 40 हजार की राशि दूसरे खाते में ट्रांसफर कर दी है, जो खाताधारी निर्मला राय राघव नगर देवरिया यूपी का बताया जाता है.

इस मामले को लेकर पुराना भोजपुर निवासी वकील सिंह के पुत्र शिवकुमार सिंह ने स्थानीय थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले को दर्ज कर छानबीन में जुट गयी है. घटना को लेकर बताया जाता है कि शिवकुमार सिंह पांच जनवरी को भोजपुर चौक स्थित एटीएम से पैसा निकासी करने गये थे, जहां से तीन बार मे 10 हजार की राशि निकासी की. इसी दौरान इनका कार्ड गिर पड़ा तब तक पीछे खड़े अज्ञात युवक ने कार्ड बदलकर दूसरा दे दिया. युवक ने खातेधारी के एटीएम कार्ड से केनरा बैंक की एटीएम से दस-दस हजार की राशि तीन बार में कर ली और उसके बाद स्टेट बैंक की एटीएम से 40 हजार की राशि ट्रांसफर कर दी.
राशि निकाले जाने का मैसेज आते ही खातेधारी में बेचैनी बढ़ गयी और इसकी सूचना तत्काल बैंक शाखा को दी. पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version