बाजार गयी बच्ची की कुएं में मिली लाश

दुखद. मृतका का पिता दिल्ली में रहकर करता है मजदूरी परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से किया इन्कार डुमरांव : मंगलवार को घर से सामान खरीदने निकली बच्ची की मौत कोहरे के कारण कुएं में गिरने से हो गयी. लाश बुधवार की सुबह कुएं से बरामद कर ली गयी. मृतका कोरानसराय थाने के मठिला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 11, 2018 5:22 AM

दुखद. मृतका का पिता दिल्ली में रहकर करता है मजदूरी

परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से किया इन्कार
डुमरांव : मंगलवार को घर से सामान खरीदने निकली बच्ची की मौत कोहरे के कारण कुएं में गिरने से हो गयी. लाश बुधवार की सुबह कुएं से बरामद कर ली गयी. मृतका कोरानसराय थाने के मठिला निवासी गीत महतो की 10 वर्षीया पुत्री हेमा कुमारी थी. घटना की सूचना मिलते ही गांव में अफरातफरी मच गयी व ग्रामीणों की भीड़ गीत महतो के दरवाजे पर जुट गयी. बताया जाता है कि हेमा जब घर नहीं लौटी तो चिंतित परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन पता नहीं चला. इसी क्रम में बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने गांव के एक कुएं में शव होने की बात परिजनों को बतायी.
इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से कुएं से शव को निकाला गया तो उसकी पहचान हेमा के रूप में की गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस को स्थानीय जनप्रतिनिधियों व मृतका के परिजनों ने शव सौंपने व पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया. इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष नंदन कुमार ने बताया कि हेमा मंगलवार की संध्या घर से सामान खरीदने बाजार निकली थी, परंतु घने कोहरे के कारण वह भटक कर गांव के एक कुएं में जा गिरी, जिससे उसकी मौत हो गयी. मृतका के परिजन काफी गरीब बताये जाते हैं व पिता दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं.

Next Article

Exit mobile version