गैंगरेप के आरोपित ने किया आत्मसमर्पण

बक्सर, कोर्ट : 11 अगस्त को डुमरांव थाना की रहनेवाली एक युवती के साथ किये गये गैंगरेप एवं हत्या की कोशिश के आरोपित देवमुनि राम ने मंगलवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में सरेंडर कर दिया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. आरोपित डुमरांव दक्षिण टोला का रहनेवाला है. उक्त […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2017 5:30 AM

बक्सर, कोर्ट : 11 अगस्त को डुमरांव थाना की रहनेवाली एक युवती के साथ किये गये गैंगरेप एवं हत्या की कोशिश के आरोपित देवमुनि राम ने मंगलवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में सरेंडर कर दिया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. आरोपित डुमरांव दक्षिण टोला का रहनेवाला है. उक्त घटना को लेकर डुमरांव थाना में कांड संख्या 240/2017 को पीड़िता ने दर्ज कराया है. बताते चलें कि इस घटना को अंजाम देने में पीड़िता के परिवार के लोगों का हाथ भी था.

इस संबंध में पीड़िता ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कहा कि उसे 11 अगस्त को दिन में तीन बजे सगे फूफा संजय पासवान ने कहा कि उसके प्रेमी करन का एक्सीडेंट हो गया है तथा उसका पैर टूट गया है एवं सिमरी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. इसके साथ ही उसे झांसे में लेकर बोलेरो गाड़ी से सिमरी ले गये, जहां उसी गांव के श्रीनाथ राम एवं तीन अन्य लोग मिले. फिर उसके फूफा उनके हवाले यह कहकर चंपत हो गया कि वे लोग उसे करण से मिला देंगे. इसके बाद तीनों ने तिलक राय के हाता के पास ले जाकर जमकर शराब पी तथा दुष्कर्म को अंजाम दिया. जाते-जाते श्रीनाथ राम ने उसे गोली मार दी.

Next Article

Exit mobile version