बिहार : जमीनी विवाद में डुमरांव में जमकर चली लाठी, 7 जख्मी, दोनों पक्ष ने दर्ज कराया प्राथमिकी

डुमरांव:बिहारके डुमरांवमें नया भोजपुर ओपी थाना के गोपाल डेरा गांव में शुक्रवार की दोपहर जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी चली. इस दौरान घंटो तक गांव रणक्षेत्र बना रहा. मारपीट से दोनों पक्षों के सात लोग जख्मी हो गये. जिनका इलाज अनुमंडल अस्पताल में कराया गया. घटना की सूचना मिलते ही ओपी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 14, 2017 10:31 PM

डुमरांव:बिहारके डुमरांवमें नया भोजपुर ओपी थाना के गोपाल डेरा गांव में शुक्रवार की दोपहर जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी चली. इस दौरान घंटो तक गांव रणक्षेत्र बना रहा. मारपीट से दोनों पक्षों के सात लोग जख्मी हो गये. जिनका इलाज अनुमंडल अस्पताल में कराया गया. घटना की सूचना मिलते ही ओपी पुलिस मौके पर पहुंच मामला शांत कराया. इस मामले में एक पक्ष ने 9 व दूसरे पक्ष ने 7 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है.

पुलिस मामले को दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है. घटना को लेकर बताया जाता है कि जयनाथ सिंह व जयराम सिंह के बीच जमीन को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था. दोनों पक्ष सहोदर भाई बताये जाते है. शुक्रवार की दोपहर किसी बात को लेकर दोनों भाईयों के बीच विवाद छिड़ गया. देखते ही देखते दोनों तरफ से लाठी-डंडे चलने लगे. इस मारपीट में सात लोग जख्मी हो गये. थानाध्यक्ष कुणालचंद ने बताया कि पुलिस मामले को दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कारवाई शुरू कर दी है.

Next Article

Exit mobile version