1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bjp central election committee and ljp parliamentary board meeting bihar assembly election 2020 nda candidates upl

BJP केंद्रीय चुनाव समिति और LJP संसदीय बोर्ड की बैठक आज, विधानसभा चुनाव प्रत्याशियों के नाम पर होगी चर्चा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा की बैठक में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह, सीईसी के सभी सदस्‍य और राज्‍यों के मंत्री मौजूद रहेंगे.
भाजपा की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह, सीईसी के सभी सदस्‍य और राज्‍यों के मंत्री मौजूद रहेंगे.
File

Bihar Vidhan Sabha Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एनडीए में चल रहे मंथन के बीच आज दिल्ली में भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति और लोजपा संसदीय समिति की बैठक होने जा रही है. भाजपा की बैठक शाम 6 बजे होगी जबकि लोजपा की बैठक दोपहर 3 बजे बुलाई गई है.

बुधवार को कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद अब भाजपा ने ये बैठक बुलाई है. वहीं लोजपा संसदीय बोर्ड की यह बैठक शनिवार को हीं होनी थी.लेकिन केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की तबीयत खराब होने के कारण शनिवार को यह बैठक नहीं हो पाई थी. अब आज केंद्रीय संसदीय बोर्ड विधानसभा चुनाव को लेकर अंतिम फैसला लेगा.

एनडीए के तालमेल (NDA seat sharing) सहित उम्मीदवारों के नाम और कई अन्य मुद्दों पर इस बैठक में अंतिम तौर पर चर्चा होने की उम्मीद है.इधर, बिहार में जदयू के साथ लगातार दो दिनों के मंथन के बाद आज होगी भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक.

कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बैठक में बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नामों पर फाइनल मुहर लग सकता है. साथ ही कई राज्यों में होने जा रहे उपचुनाव के प्रत्याशियों की भी चर्चा होगी.

Posted by: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें