1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. biharsharif
  5. villagers pelted stones fiercely on the police team that went to raid bihar sharif two policemen injured rdy

Bihar News: बिहारशरीफ में छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया जमकर पथराव, दो पुलिसकर्मी घायल

बिहारशरीफ में पुलिस ने छापामारी के क्रम में एक शराब तस्कर को 15 लीटर देशी शराब के साथ धर दबोचा, जिसे गिरफ्तार कर पुलिस ला रही थी. इसी बीच ग्रामीणों ने शराब तस्कर को छुड़ाने के लिए पथराव करना शुरू कर दी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार पुलिस
बिहार पुलिस
प्रभात खबर

बिहारशरीफ के परवलपुर थाने की पुलिस पटना से आयी शराब बिक्री की सूचना पर थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव दल बल के साथ रविवार की देर शाम करीब सात बजे छापेमारी करने पहुंची. छापेमारी में एलटीएफ की टीम भी शामिल थी. पुलिस ने छापामारी के क्रम में एक शराब तस्कर को 15 लीटर देसी शराब के साथ धर दबोचा, जिसे गिरफ्तार कर पुलिस ला रही थी. इसी बीच ग्रामीणों ने शराब तस्कर को छुड़ाने के लिए रोड़ेबाजी करनी शुरू कर दी. ग्रामीणों की रोड़ेबाजी में परवलपुर थाने की पुलिस विकास कुमार और संतोष कुमार जख्मी हो गये. घायल दोनों पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए परवलपुर पीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद रिलीज कर दिया.

अंधेरे का फायदा उठाकर कई ग्रामीण भाग निकले

छापेमारी करने गयी टीम में परवलपुर थाना अध्यक्ष रमन कुमार वशिष्ठ, सब इंस्पेक्टर शिवचंद्र सिंह, बिजेंदर दास, सहायक अवर निरीक्षक कामदेव पासवान सहित परवलपुर थाने की करीब आधा दर्जन पुलिस शामिल थी. इसके अलावा शराब पकड़ने के लिए बनायी गयी एलटीएफ की टीम भी छापेमारी करने में शामिल थे. परवलपुर थानाध्यक्ष रमन कुमार वशिष्ठ ने बताया कि पटना से मिली सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव छापामारी करने गए थे. जहां से शराब तस्कर मंटू यादव को 15 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया .उन्होंने बताया कि इसके बाद अभियुक्त को पकड़ कर ला रहे थे. इसी बीच ग्रामीणों ने रोड़ेबाजी करनी शुरू कर दी, जिसमें दो पुलिस बल जख्मी हो गये. उन्होंने बताया कि अंधेरे का फायदा उठाकर कई ग्रामीण भाग निकले.

कुंडा पथरैटा गांव से शराब बनाते दो धंधेबाज गिरफ्तार

शेखपुरा में शराब बनाने के कार्य में लगे लोगों पर पुलिस का एक बार फिर से डंडा चला है. गुप्त सूचना के आधार पर बीती रात नगर थाना पुलिस ने कुंडा पथरैटा गांव में छापेमारी कर100 लीटर से ज्यादा देसी शराब बरामद की. पुलिस ने मौके पर दो धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान पुलिस ने दर्जनों भट्ठियों को तहस-नहस कर दिया. पुलिस ने मौके से 1000 किलो से ज्यादा सड़ाया हुआ गुड़, दो रसोई गैस चूल्हे, सिलिंडर व बर्तन बरामद किये. गिरफ्तार धंधेबाज रंजन राम और राजाधारी राम मुरारपुर गांव के रहनेवाले हैं. पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है.

देसी शराब को लेकर की गयी छापेमारी

चेवाड़ा प्रखंड के मुसहरी बेलदारी तथा चिंतामन चक गांवों में चेवाड़ा थाना पुलिस व श्वान दस्ता के द्वारा देसी शराब को लेकर छापेमारी की गयी. छापेमारी में कहीं से शराब बरामद नहीं हो पायी. इस बात की जानकारी देते हुए चेवाड़ा थानाप्रभारी सुरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि छापेमारी के दौरान श्वान दस्ता की टीम व स्थानीय पुलिस बल भी मौजूद थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें