1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. biharsharif
  5. love marriage boyfriend came to meet girlfriend at her home family got both of them married rdy

Bihar News: प्रेमिका से चोरी-छिपे मिलना युवक को पड़ा महंगा, युवती के परिजनों ने दोनों की करा दी शादी

बिहारशरीफ में एक प्रेमी को प्रेमिका से चोरी-छिपे मिलना भारी पड़ गया. युवती के परिजनों ने दोनों को पकड़कर गांव के ही एक मंदिर में शादी करा दी. इसके बाद प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को दुल्हन बनाकर बाइक से घर लेकर चला गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शादी
शादी
सोशल मीडिया

बिहारशरीफ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक युवक को चोरी-छिपे प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था. तब तक प्रेमिका के परिजनों ने देख लिया. घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के श्रीराम नगर गांव की है. जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर को एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था. प्रेमिका के परिजनों ने उसे देख लिया , और लड़की के परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से उसको पकड़ लिया. बाद में प्रेमी जोड़े की गांव के मंदिर में शादी करवा दी गयी. सिलाव थाना क्षेत्र के कड़ाहडीह निवासी अमरजीत कुमार का दीपनगर थाना क्षेत्र के श्रीरामनगर निवासी एक लड़की के साथ चार महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

प्रेमी ने पत्नी बना प्रेमिका को ले गया घर

दोनों अक्सर छिप-छिप कर एक-दूसरे से मिलते थे. अमरजीत अपनी प्रेमिका के परिजनों की गैर-मौजूदगी में उससे मिलने उसके घर सोमवार को आया था. मगर जैसे ही परिजनों को इसकी भनक लगी तो स्थानीय ग्रामीणों की मदद से दोनों को पकड़ लिया गया. निर्णय लिया गया कि इन दोनों की शादी करवा दी जाए. परिजनों ने बाजार से शादी का समान और नये-नये कपड़े खरीदकर ले आया .

बिना बैंड-बाजा, बराती के मंदिर में हुई शादी

स्थानीय ग्रामीणों व जनप्रतिनिधियों की मदद से गांव के ही एक मंदिर में प्रेमी जोड़े की शादी करवा दी गई. बिना बैंड-बाजा, बराती के मंदिर में हुई इस शादी से गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. फिलहाल यह प्रेमी जोड़ा परिणय सूत्र में बंध कर खुश नजर आ रहा है. शादी के बाद प्रेमी अमरजीत अपने पत्नी बनी प्रेमिका को मोटरसाइकिल पर बिठा कर अपने घर रवाना हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें