1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. biharsharif
  5. fire broke out in bihar sharif market committee premises more than 25 shops burnt to ashes rdy

Bihar News: बिहारशरीफ बाजार समिति परिसर में लगी आग, 25 से अधिक दुकानें जल कर राख

बिहारशरीफ बाजार समिति परिसर में आग लगने से करीब 50 लाख रुपये की संपत्ति के नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है. बाद मौके पर पहुंची दमकल की चार गाड़ियों से आग पर काबू पाया गया. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया गया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 परिसर में लगी आग
परिसर में लगी आग
फाइल फोटो

Bihar News: बिहारशरीफ के बाजार समिति परिसर में बुधवार की देर रात आग लगने से 25 दुकानें जल कर राख हो गयीं. इस दौरान दुकान के भीतर सो रहे लोगों ने जैसे-तैसे भागकर अपनी जान बचायी. इस घटना में करीब 50 लाख रुपये की संपत्ति के नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है. बाद मौके पर पहुंची दमकल की चार गाड़ियों से आग पर काबू पाया गया. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया गया है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बुधवार की रात लगभग दो बजे बाजार समिति के एक हिस्से में स्थित आलू-प्याज की गद्दी में आग लग गयी. देखते-देखते आग ने करीब 25 दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया. आग इतनी भयावह थी कि दूर से ही उसके विकराल रूप को देखा जा सकता था. जब आग लगी, उस समय दुकानों के अंदर बहुत सारे कामगार सो रहे थे. अचानक रोशनी और तपन बढ़ने से आंख खुली तो उन्होंने किसी तरह से दुकान से बाहर निकल कर अपनी जान बचायी.

इसके बाद दमकल को इसकी सूचना दी गयी. मौके पर चार गाड़ियों के साथ पहुंची दमकल टीम और स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. तब तक दुकान के अंदर रखे सामान पूरी तरह से जल कर राख हो गये थे. अब वहां पर चारों तरफ सिर्फ मलबा नजर आ रहा है. इस घटना में 50 लाख से भी ज्यादा की संपत्ति का नुकसान हुआ है.

हालांकि, अभी तक नुकसान का ठीक से आकलन नहीं हो पाया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि सुनील गद्दीदार या रोहित किराना दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी. इस घटना में बीरेंद्र, प्रमोद, रौशन, बबलू, आलम, अवधेश, रामधीन, राजकुमार समेत करीब 25 लोगों की दुकानें जल गयी हैं. इनमें आलू-प्याज, नारियल और फल मंडी की दुकानें शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें