1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. biharsharif
  5. collision of bus and truck accident in bihar sharif a dozen passengers injured in bihar news skt

Bihar News: बिहारशरीफ में बस और ट्रक की आमने-सामने भीषण टक्कर, एक दर्जन यात्री जख्मी, हिरासत में चालक

बिहारशरीफ में बस और ट्रक की आमने-सामने हुई टक्कर में एक दर्जन यात्री जख्मी हो गये. में बस और ट्रक की आमने-सामने हुई टक्कर में एक दर्जन यात्री जख्मी हो गये. घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के डीटीओ ऑफिस के पास की है. तीनों वाहन जब्त कर लिये गये साथ ही ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लिया गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar: सड़क हादसा
Bihar: सड़क हादसा
प्रभात खबर

बिहारशरीफ. दीपनगर थाना क्षेत्र के जिला परिवहन कार्यालय के समीप गुरुवार की दोपहर को ट्रक और बस के आमने-सामने की भिड़ंत में दर्जनों बस सवार जख्मी हो गये. किसी की मौत होने की खबर नहीं है. इस घटना में एक फॉर्चूनर भी बस से टकरा गयी. यह वाहन दुर्घटना में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. बस पर सवार यात्रियों ने बताया कि बिहारशरीफ रामचंद्रपुर बस स्टैंड से बस नवादा के लिए जा रही थी.

बस यात्रियों से पूरा भरा हुआ था. जैसे ही बस जिला परिवहन कार्यालय के समीप पहुंची कि सामने से ओवरटेक करके आ रहा एक ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी. फिर ट्रक एक फॉर्चूनर गाड़ी से भी टकरा गया. बस के टकराने के बाद यात्रियों की चीख-पुकार गूंजने लगी. इस टक्कर में दर्जनों बस यात्री जख्मी हो गये. जिसे इलाज के लिए आनन-फानन में निजी क्लिनिक में लाया गया. इस भीषण दुर्घटना के बाद एनएच-20 पर थोड़ी देर के लिए जाम लग गया.

सड़क के दोनों ओर सैकड़ों वाहनों की लंबी कतार लग गयी. सूचना मिलते ही दीपनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और यातायात को सुचारु करने में जुट गये. काफी मशक्कत के बाद यातायात व्यवस्था सुचारु रूप से बहाल हो गयी.

दीपनगर थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक अहमद ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क के किनारे से हटा दिया गया है. ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लेकर तीनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें