1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. biharsharif
  5. bihar police no longer be seen without a mask sp gave instructions to all the station heads regarding corona rdy

बिहार पुलिस बिना मास्क के अब नहीं दिखेंगे, कोरोना को लेकर एसपी ने सभी थानाध्यक्षों को दिये निर्देश

रामगढ़ के ग्राम भारती महाविद्यालय के समीप नशे की हालत में होमगार्ड जवान को एक अन्य के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों जाम लड़ाने के साथ हंगामा कर रहे थे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार पुलिस
बिहार पुलिस
सोशल मीडिया

बेगूसराय. जिले के एसपी योगेंद्र कुमार ने गुरुवार को जिले के सभी थानाध्यक्ष को कोरोना मरीजों की संख्या में हो रही वृद्धि को लेकर सख्त निर्देश दिया है. एसपी ने सभी थानाध्यक्षों को निर्देश देते हुए कहा है कि हर हाल में अपने थाना के अंदर कोविड का अनुपालन करें. थाना में आने वाले सभी लोगो को मास्क पहना अनिवार्य होगा. सैनिटाइज की भी व्यवस्था थाना में थानाध्यक्ष को करना है.

पुलिसकर्मी बिना मास्क के अब नहीं दिखेंगे

साथ ही लोगों से दो गज की दूरी बनाकर हमेशा रहने का निर्देश दिया है. एसपी ने कहा कि मेरे कार्यालय में जो भी मिलने के लिए लोग अब आयेंगे उनको हर हाल में मास्क लगाकर आना होगा. एसपी कार्यालय या किसी भी थाना के पुलिसकर्मी बिना मास्क में अब कल से नहीं दिखेंगे. अगर पुलिसकर्मी बिना मास्क लगाये दिखेंगे तो उन पर कार्रवाई की जायेगी.

रामगढ़ में नशे की हालत में होमगार्ड जवान सहित दो गिरफ्तार

रामगढ़ के ग्राम भारती महाविद्यालय के समीप नशे की हालत में होमगार्ड जवान को एक अन्य के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों जाम लड़ाने के साथ हंगामा कर रहे थे. गिरफ्तारी के बाद रामगढ़ थानाध्यक्ष ने दोनों को पुलिस अभिरक्षा में रखा है. घटना की जानकारी तब मिली, जब होमगार्ड जवान मोहनिया-बक्सर पथ से सटे ग्राम भारती महाविद्यालय के समीप नशे की हालत में हो-हंगामा करने लगा और कुछ ग्रामीणों ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

दोनों के नशे में होने की पुष्टि हुई

इधर, मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष राम कल्याण यादव ने नशे की हालत में उक्त दोनों लोगों को गिरफ्तार करते हुए मेडिकल जांच करायी. इसमें दोनों के नशे में होने की पुष्टि हुई. इस संबंध में थाना अध्यक्ष राम कल्याण यादव ने बताया कि पकड़ा गया होमगार्ड का जवान डहरक गांव निवासी सुनील सिंह मोहनिया चेकपोस्ट पर कार्यरत है. वह रविवार की देर शाम अपने साथी बंदीपुर गाव के रहने वाले विनोद कुमार सिंह पिता मुरारी सिंह के साथ पकड़ा गया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें