1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. biharsharif
  5. bihar news ambulance and truck collision in biharsharif 4 people of same family including husband and wife died 3 in critical condition skt

बिहारशरीफ में एंबुलेंस और ट्रक की भीषण टक्कर , पति-पत्नी समेत एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
एंबुलेंस और ट्रक की भीषण टक्कर
एंबुलेंस और ट्रक की भीषण टक्कर
Prabhat Khabar

बिहारशरीफ: जिले में एक ट्रक व एंबुलेंस के टक्कर में बेहद दर्दनाक सड़क हादसे हुआ है.चंडी थाना क्षेत्र के गौड़ापर गांव के पास एक तेज रफ्तार से आ रही एंबुलेंस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मारी है. जिससे एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए.

बताया जाता है कि बिहारशरीफ थाना क्षेत्र के चैनपुरा गांव की रहने वाली शोभा देवी अपने घर की छत से रविवार की रात 2 बजे गिर गई थी. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया, लेकिन यहां से चिंताजनक हालात में उसे पटना रेफर किया गया. इसके बाद परिजन उन्हें बेहतर इलाज के लिए एंबुलेंस के माध्यम से पटना ले जा रहे थे. इसी दौरान सोमवार सुबह यह भीषण हादसा हो गया.

घटना में घायल परिजनों ने एम्बुलेंस चालक पर लापरवाही का आरोप लगाया है. पीड़ितों ने बताया कि गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी. जिसके कारण यह घटना हुई. इस घटना में शोभा देवी, वीरू पासवान, आशा देवी और सुदामा पासवान की मौत घटनास्थल पर हो गई. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ पीड़ित परिजनों से पूछताछ में जुट गई.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें