1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. biharsharif
  5. big road accident in bihar sharif mother daughter killed father son injured asj

बिहारशरीफ में बड़ा सड़क हादसा, मां-बेटी की मौत, पिता-पुत्र जख्मी

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 20 पर दीपनगर थाना क्षेत्र के महानंदपुर गांव के समीप शुक्रवार की सुबह सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई. वहीं हादसे में पिता-पुत्र भी जख्मी हो गए. एक बाइक पर सवार परिवार को ट्रक ने टक्कर मार दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
फाइल

बिहारशरीफ. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 20 पर दीपनगर थाना क्षेत्र के महानंदपुर गांव के समीप शुक्रवार की सुबह सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई. वहीं हादसे में पिता-पुत्र भी जख्मी हो गए. एक बाइक पर सवार परिवार को ट्रक ने टक्कर मार दी.

घटना की सूचना मिलते ही दीपनगर थानाध्यक्ष दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने ट्रक को जब्त करते हुए चालक को हिरासत में ले लिया है. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज कर और घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

एक बाइक पर सवार थे पति-पत्नी और बच्चे

मृतकों की पहचान नवादा जिला अंतर्गत अकबरपुर थाना क्षेत्र के नादपूर्णा डीह निवासी दिनेश कुमार की पत्नी पिंकी देवी (25) और पुत्री खुशी कुमारी (2) के रूप में हुई है. जबकि घायलों में दिनेश कुमार और उनका पुत्र आयुष कुमार शामिल हैं. घटना के संबंध में मृतका के भाई अरविंद कुमार ने बताया कि दीदी और जीजा अपने दोनों बच्चों के साथ सोहसराय थाना क्षेत्र हबीबपुरा अपने मायके से बाइक पर सवार हो ससुराल नवादा के नादपूर्णादिह गांव जा रही थी.

इसी दौरान दीपनगर के महानंदपुर गांव के पास ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. मौके पर ही पिंकी देवी और खुशी कुमारी की मौत हो गई, जबकि इस घटना में दिनेश कुमार और आयुष कुमार घायल हो गए. स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने सदर अस्पताल लाकर पोस्टमोर्टम कराकर परिजनों को सौंप दी.

ट्रक चालक को पुलिस ने लिया हिरासत में

पति-पत्नी और दो बच्चों के अलावे बाइक पर एक बैग भी रखा हुआ था. घटना के बाद ट्रक को पुलिस ने मौके से जब्त कर लिया है और चालक उमेश चौधरी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. दीपनगर थानाध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि एक बाइक पर सवार 4 लोग बिहार शरीफ से नवादा की ओर जा रहे थे.

इसी दौरान महानंदपुर के पास यह घटना हो गई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घायलों का इलाज भी किया जा रहा है.

अस्पताल में हंगामा

अस्पताल परिसर में पोस्टमार्टम कराने के दौरान लगी भीड़ ने हंगामा कर दिया भीड़ में शामिल लोगों ने पोस्टमार्टम में देरी होने से लोग आक्रोशित हो गए थे. लेकिन परिसर में पुलिस बल की उपस्थिति से मामला श्रीशांत करा दिया गया थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक अहमद खुद खड़े होकर मृतका और उसकी बेटी का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया परिजनों के आवेदन पर थाने में ट्रक के धक्के लगने से हुई मौत का कारण बताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

Posted by Ashish Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें