1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election results 2020 plurals party president pushpam priya choudhary alleges evm hack as initial trends left her way behind of bihar vidhan sabha chunav parinam 2020 abk

‍Bihar Election Results 2020: लंदन रिटर्न पुष्पम प्रिया का अ‘मंगल’, रुझानों में बुरी तरह पिछड़ने पर छेड़ा EVM हैक का राग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लंदन रिटर्न पुष्पम प्रिया का अ‘मंगल’, रुझानों में बुरी तरह पिछड़ने पर छेड़ा EVM हैक का राग
लंदन रिटर्न पुष्पम प्रिया का अ‘मंगल’, रुझानों में बुरी तरह पिछड़ने पर छेड़ा EVM हैक का राग
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bihar Election Results 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम निकलने जारी हैं. रुझानों में एनडीए को बढ़त मिलती दिख रही है. वहीं, महागठबंधन भी एनडीए के पीछे है. बड़ी बात यह है कि खुद को सीएम कैंडिडेट घोषित करके चुनावी समर में उतरी पुष्पम प्रिया चौधरी को रुझानों में तगड़ा झटका लगा है. प्लूरल्स पार्टी की प्रेसिडेंट पुष्पम प्रिया चौधरी बांकीपुर और बिस्फी सीट से लगातार पिछड़ रही हैं.

बिहार चुनाव में EVM हैक- पुष्पम प्रिया

बिहार चुनाव के शुरुआती रुझानों के सामने आने के बाद पुष्पम प्रिया चौधरी ने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट कर डाले. यहां तक कि बिहार चुनाव में पुष्पम प्रिया चौधरी ने EVM हैक होने का राग भी छेड़ दिया. पुष्पम प्रिया चौधरी ने आरोप लगाया कि बिहार में प्लूरल्स पार्टी के वोट एनडीए को ट्रांसफर कर दिए गए. एक अन्य ट्वीट में बूथ वाइज डाटा के आधार पर प्लूरल्स के वोट चोरी होने के आरोप लगाए.

बिहार चुनाव में प्लूरल्स की पिटी भद्द

बिहार चुनाव के मंगलवार को निकल रहे परिणाम के रुझानों में प्लूरल्स पार्टी कहीं भी नजर नहीं आ रही है. पार्टी की प्रेसिडेंट और खुद को सीएम कैंडिडेट बताने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी की हालत खराब नजर आ रही है. बांकीपुर की हाई-प्रोफाइल सीट पर बीजेपी के नितिन नबीन आगे चल रहे हैं. दूसरी तरफ परिणाम के रुझानों के सामने आने के बाद पुष्पम प्रिया चौधरी ने EVM हैक और वोट चोरी का राग भी छेड़ दिया.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें