1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 writer kumar vishwas targets bjp jdu and ljp in a viral facebook post abk

Bihar Election 2020: बिहार में चुनावी गठबंधन के समीकरण से कन्फ्यूज हुए कुमार विश्वास, लिखा- कृपया कर मेरा मार्गदर्शन करें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
NDA से बाहर होने और LJP के फैसले कुमार विश्वास का तंज
NDA से बाहर होने और LJP के फैसले कुमार विश्वास का तंज
प्रभात खबर ग्राफिक्स

पटना: Bihar Vidha Sabha Chunav 2020: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है. लोजपा ने बिहार में अकेले चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. खास बात यह है कि लोजपा ने बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव नहीं लड़ने का फैसला करते हुए एनडीए से रिश्ते तोड़ दिए. लोजपा ने बिहार में सरकार गठन की स्थिति में बीजेपी को समर्थन देने की बात कही है. इस पर जाने-माने कवि डॉ. कुमार विश्वास ने मजेदार पोस्ट किया है. उनके फेसबुक पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है.

कौन किसके साथ है? किसी को पता नहीं 

कुमार विश्वास ने फेसबुक पोस्ट में जेडीयू-बीजेपी गठबंधन के साथ ही लोजपा पर तंज कसा है. कुमार विश्वास के पोस्ट में जिक्र है कि बिहार में बीजेपी-जेडीयू और बीजेपी-लोजपा साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी. लेकिन, लोजपा जेडीयू के खिलाफ है और बीजेपी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ेगी. विधानसभा चुनाव में लोजपा जेडीयू के खिलाफ लड़ेगी और केंद्र में जेडीयू-बीजेपी के साथ रहेगी.

BJP और JDU साथ मिलकर लड़ेंगे 😍 LJP और BJP साथ मिलकर लड़ेंगे 😍 लेकिन LJP इस बार JDU के ख़िलाफ़ लड़ेगी😳 😳 लेकिन LJP, BJP...

Posted by Dr. Kumar Vishwas on Monday, October 5, 2020

लोजपा के फैसले पर बिहार में सियासत तेज

लोजपा संसदीय दल की बैठक में रविवार को फैसला लिया गया था कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव नहीं लड़ा जाएगा. जबकि, सरकार गठन में बीजेपी को सहयोग देने की बात कही गई थी. फैसले के बाद बिहार का सियासी तापमान लगातार बढ़ रहा है. लोजपा के फैसले पर बयानबाजी जारी है. वहीं, जानेमाने लेखक और कवि कुमार विश्वास ने भी लोजपा, जेडीयू और बीजेपी पर चुटकी ली है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें