1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 shivsena leader sanjay raut connects joe biden win in us elections with mahagathbandhan cm face tejashwi yadav gain in bihar chunav exit poll 2020 abk

Bihar Election 2020: बिहार EXIT POLL पर सामना में ‘संजय’, ऐसे खोज लिया जो बाइडेन का तेजस्वी से कनेक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार EXIT POLL पर सामना में ‘संजय’, ऐसे खोज लिया जो बाइडेन का तेजस्वी से कनेक्शन
बिहार EXIT POLL पर सामना में ‘संजय’, ऐसे खोज लिया जो बाइडेन का तेजस्वी से कनेक्शन
पीटीआई

Bihar Election Results 2020: अमेरिका के चुनाव में जो बाइडेन ने जीत दर्ज कर ली है. दूसरी तरफ 10 नवंबर को बिहार चुनाव के रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. जबकि, शिवसेना के नेता संजय राउत ने दोनों चुनावों को लेकर पार्टी के मुखपत्र सामना में अपनी बातें रखी है. दरअसल, बिहार चुनाव के कई एग्जिट पोल में महागठबंधन को बढ़त के आसार दिखे हैं. इसे लेकर संजय राउत ने सामना में संपादकीय लिखकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हार के बहाने बीजेपी पर हमला किया है.

‘नमस्ते ट्रंप’ से फैला कोरोना संक्रमण !

‘सामना’ में तेजस्वी और बाइडन... अटल सत्तांतर... शीर्षक से संजय राउत ने एक लेख लिखा है. इसमें अमेरिकी में ट्रंप सरकार की विदाई को बिहार चुनाव से जोड़ा गया है. संजय राउत ने लिखा है एक तरफ अमेरिका में सत्ता बदल चुकी है. दूसरी तरफ बिहार में भी सत्तांतर होने वाला है. बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की हार दिख रही है. आर्टिकल में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम पर भी सवाल उठाए गए हैं. संजय राउत के मुताबिक ट्रंप को गुजरात बुलाकर कोरोना संक्रमण को फैलाया गया है.

बिहार के एग्जिट पोल पर संजय राउत

संजय राउत ने बिहार चुनाव के एग्जिट पोल को एनडीए की हार से जोड़ा है. उन्होंने लिखा है कि बिहार की जनता ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार के आगे घुटने नहीं टेके. पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार का भी असर जनता पर नहीं हुआ है. लोगों ने जंगलराज की थ्योरी को नकार दिया है. अमेरिका और बिहार की जनता पर जितना गर्व किया जाए वो कम है. बताते चलें बिहार चुनाव का परिणाम 10 नवंबर को निकल रहे हैं. अधिकांश एग्जिट पोल में महागठबंधन को बहुमत के आसार दिखाए गए हैं.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें