1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 senior lawyer prashant bhushan attacks jdu bjp coalition in a tweet abk

Bihar Election 2020 News: बिहार में चुनाव को लेकर प्रशांत भूषण ने सोशल मीडिया पर ऐसा क्या लिख दिया कि ‘हंगामा हो गया’...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण (फाइल फोटो)
वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण (फाइल फोटो)
पीटीआई

Bihar Assembly Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव कोरोना संकट के बीच होने जा रहा है. इसको लेकर कई गाइडलाइंस बनाई गई है. वर्चुअल रैली पर जोर दिया जा रहा है. दूसरी तरफ सोशल मीडिया का भी धड़ल्ले से इस्तेमाल हो रहा है. इसके जरिए नेता समेत दूसरे लोग अपनी बातों को रख रहे हैं. अब, उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण के ट्वीट की काफी चर्चा हो रही है. प्रशांत भूषण ने ट्वीट के जरिए विधानसभा चुनाव में जेडीयू-बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है.

दरअसल, बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशांत भूषण ने ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि अगर बिहार और देश को महिला, दलित और अल्पसंख्यक पर अत्याचारों से बचाना है, अगर किसानों को अडानी, अंबानी से बचाना है, अगर युवाओं को नौकरियां दिलवानी है, अगर न्यायपालिका, इलेक्शन कमीशन, मीडिया को सुधारना है, अगर लोकतंत्र बचाना है, तो इसकी शुरुआत बिहार में भाजपा-जेडीयू की हार से होगी. सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

खास बात यह है कि प्रशांत भूषण लगातार राजनीतिक मामलों पर अजीब बयान देते रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही सुप्रीम कोर्ट की आपराधिक अवमानना के दोषी प्रशांत भूषण ने सजा के रूप में एक रुपए की राशि जमा की थी. हालांकि, इस फैसले पर प्रशांत भूषण ने पुनर्विचार याचिका दाखिल करने की बात कही थी. उन्होंने यह भी कहा था कि देश में सच्चाई कोष बनाया जा रहा है. इससे सरकार के खिलाफ बोलने वालों को मदद पहुंचाई जाएगी. बता दें वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण सरकार पर हमला करते रहते हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें