1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 rjd national president lalu yadav targets double engine jdu bjp government after pm modi rally in bihar chunav 2020 abk

Bihar Chunav 2020: लॉकडाउन में प्रवासियों की वापसी पर लालू यादव का तंज, ‘डबल इंजन’ की सरकार पर कहा कुछ ऐसा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)
पीटीआई

Bihar Assembly Election 2020: कोरोना संकट में हो रहे बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग 3 नवंबर को है. चुनाव प्रचार में हर दल जीत-हार के दावे कर रहे हैं. बड़ी बात यह है कि चुनाव में लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजूदरों की वापसी बड़ा मुद्दा बन चुकी है. हर राजनीतिक पार्टी अपने हिसाब से इस मुद्दे पर बयान दे रही है. इस मुद्दे पर रविवार को राजद सुप्रीमो लालू यादव ने तंज कसा.

‘डबल इंजन नहीं, ट्रबल इंजन’

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के ऑफिशिएल ट्विटर हैंडल से रविवार को प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर बिहार की एनडीए सरकार पर जोरदार हमला किया गया. लालू यादव के ट्वीट में लिखा गया यह डबल इंजन नहीं ट्रबल इंजन है. लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को वापस लाने के वक्त डबल इंजन कहां थी? ट्वीट के जरिए लालू यादव ने सीधे तौर पर बिहार की जेडीयू-एनडीए सरकार को घेरने की कोशिश की है.

पीएम मोदी की सभा के बाद ट्वीट

बिहार चुनाव के प्रचार में पीएम मोदी हमेशा डबल इंजन सरकार का जिक्र करते हैं. रविवार को पीएम मोदी ने छपरा, समस्तीपुर, मोतिहारी, बगहा में सभा को संबोधित किया. इस दौरान बिहार के विकास के लिए डबल इंजन की सरकार को जरूरी बताया. साथ ही लॉकडाउन में मजदूरों, किसानों के लिए किए गए कामों का हवाला दिया. दूसरी तरफ बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव ने ट्विटर के जरिए बिहार की डबल इंजन सरकार पर तंज कसा. बता दें लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के मामले में रांची में सजा काट रहे हैं.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें