1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 plurals party president pushpam priya choudhary trolled on social media as she demanded to conduct bihar polls in president rule abk

Bihar Election 2020: पुष्पम प्रिया चौधरी ने कर डाली राष्ट्रपति से अजीब मांग, सोशल मीडिया पर यूजर्स करने लगे ट्रोल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुष्पम प्रिया चौधरी ने कर डाली राष्ट्रपति से अजीब मांग, सोशल मीडिया पर यूजर्स करने लगे ट्रोल
पुष्पम प्रिया चौधरी ने कर डाली राष्ट्रपति से अजीब मांग, सोशल मीडिया पर यूजर्स करने लगे ट्रोल
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bihar Assembly Election 2020, Pushpam Priya News: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जीत-हार के दावों में उलझी है. धुंआधार प्रचार का दौर जारी है. दूसरी तरफ प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी (Pushpam Priya Choudhary) भी प्रचार कर रही हैं. वो सोशल मीडिया के जरिए भी अपनी बातों को कहने से नहीं चूकती हैं. इसी बीच पुष्पम प्रिया चौधरी ने एक ऐसा ट्वीट कर डाला कि यूजर्स उनको ट्रोल करने लगे. कई यूजर्स उनके फेवर में आए तो कई को उनकी बात नागवार लगी. लिहाजा यूजर्स उनके साथ ही आपस में भी भिड़ गए. बिहार असेंबली इलेक्शन 2020 से जुडी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए बने रहे www.prabhatkhabar.com.

पुष्पम प्रिया चौधरी के ट्वीट में क्या है?

बिहार चुनाव में उतरीं पुष्पम प्रिया चौधरी ने राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखी है. चिट्ठी में पुष्पम प्रिया चौधरी ने बिहार चुनाव राष्ट्रपति शासन में कराने की मांग की है. उनके मुताबिक प्लुरल्स पार्टी बिहार को बदलना चाहती है. उनके कैंडिडेट्स को धमकी मिल रही है. महिला प्रत्याशियों पर कमेंट हो रहे हैं. उन्होंने मांग की है उनके कैंडिडेट्स किसी भी डर में नहीं रहना चाहते हैं. देश के संविधान ने हमें स्वतंत्रता का अधिकार दिया है. जबकि, प्लुरल्स पार्टी के कैंडिडेट्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

यूजर्स ने लगाई पुष्पम प्रिया की क्लास

पुष्पम प्रिया चौधरी ने राष्ट्रपति को भेजी चिट्ठी को ट्वीट किया. इसके बाद यूजर्स उनको ट्रोल करने लगे. एक यूजर ने लिखा मैडम आपके विचार बस ऊपर हैं, धरती पर आ जाईए. दूसरे ने लिखा मिथिला की बेटी कैसे संस्कार में रहती है पहले वह सीख जाओ.जबकि, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया नॉमिनेशन के लिए आखिरी तारीख पर जाने के लिए किस राजनीतिक दल ने बाध्य किया था आपको. यह भी राष्ट्रपति महोदय को बताईए. बड़ी संख्या में यूजर्स पुष्पम के ट्वीट का जवाब अपने हिसाब से दे रहे हैं.

लंदन रिटर्न हैं पुष्पम प्रिया चौधरी

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले मार्च महीने में अखबारों में प्लुरल्स पार्टी का विज्ञापन आया था. इसमें पुष्पम प्रिया चौधरी ने खुद को सीएम का कैंडिडेट घोषित किया था. लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़ चुकीं पुष्पम प्रिया चौधरी बिहार की सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं. उनके मुताबिक प्लुरल्स पार्टी बिहार को बदलने के लिए चुनावी मैदान में है. सोशल मीडिया पर पुष्पम प्रिया चौधरी का क्रेज भी देखा जाता है. हालांकि, इस बार एक ट्वीट से सोशल मीडिया पर यूजर्स उनको ट्रोल करने से नहीं चूके.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें