1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 plurals party president pushpam priya choudhary shares ec letter and expresses happiness in a unique way on twitter abk

Bihar Election 2020: पुष्पम प्रिया चौधरी की सबसे बड़ी टेंशन खत्म, EC से मिली खुशखबरी पर कहा- समर शेष है...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुष्पम प्रिया चौधरी की सबसे बड़ी टेंशन खत्म, EC से मिली खुशखबरी पर कहा- समर शेष है...
पुष्पम प्रिया चौधरी की सबसे बड़ी टेंशन खत्म, EC से मिली खुशखबरी पर कहा- समर शेष है...
सोशल मीडिया

Bihar Assembly Election 2020 बिहार चुनाव में कई चेहरों पर नजर है. उसमें प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी भी शामिल हैं. मंगलवार को पुष्पम प्रिया चौधरी और उनकी पार्टी को बड़ी खुशखबरी मिली. दरअसल, चुनाव आयोग ने प्लुरल्स पार्टी को मान्यता दे दी है. अरसे से कयास लगाए जा रहे थे कि प्लुरल्स पार्टी को मान्यता नहीं मिलने पर पार्टी के चुनावी अभियान पर ब्रेक लग सकता है.

चुनाव आयोग की चिट्ठी में क्या है? 

पुष्पम प्रिया चौधरी ने मंगलवार को चुनाव आयोग की चिट्ठी ट्वीट करके अपनी खुशी जारी की. उन्होंने ट्वीट में मुण्डक उपनिषद की पंक्ति लिखी. इसका मतलब होता है सच अकेले ही जीतता है. सच के मार्ग पर चलने से जीत जरूर मिलती है. साथ ही पुष्पम प्रिया चौधरी ने अंतत: अभी समर शेष है का जिक्र भी किया. चुनाव आयोग से मान्यता मिलने के बाद प्लुरल्स पार्टी के चुनावी अभियान को धार मिलनी तय है.

‘बिहार का खोंयछा’ आजन्म कर्ज

खास बात यह है प्लुरल्स पार्टी लगातार बिहार का खोंयछा अभियान चला रही है. इसको लेकर पुष्पम प्रिया चौधरी का कहना है सभी प्रत्याशी घर-घर जाएं, लोगों से उनका दुख समझें. दुख समझेंगे तभी निदान कर पाएंगे. ड्राइंग रूम की पॉलिटिक्स नहीं करनी है. पॉलिसी मेकिंग में लोगों को शामिल करना है. साथ ही हिदायत भी दी है बिहार का खोंयछा लेना न भूलें, तभी कर्ज आजन्म चुकाने के लिए याद रहेगा.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें