1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 ljp leader chirag paswan says bihar first bihari first is going to change the future of the state forever abk

Bihar Election 2020: JDU नेताओं से मांगिए पांच साल का हिसाब, बोले चिराग पासवान- ईमानदार सरकार से प्रदेश का विकास

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लोजपा नेता चिराग पासवान
लोजपा नेता चिराग पासवान
सोशल मीडिया

Bihar Assembly Election 2020, Chirag Paswan Latest News: बिहार विधानसभा चुनाव में अकेले लड़ने का फैसला करने वाले लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है. खास बात यह है कि चिराग पासवान जहां भी जा रहे हैं वहां बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट के बारे में लोगों से बातें करने से नहीं चूकते हैं. इसके अलावा लोजपा नेता चिराग पासवान का बिहार सरकार पर हमला भी लगातार जारी है. बिहार चुनाव 2020 से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

जेडीयू नेताओं से मांगे पांच साल का हिसाब

बिहार चुनाव के लिए लोजपा ने बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट का नारा दिया है. इसको देखते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जहां भी जा रहे हैं लोगों से अपने नारे के बारे में बातें कर रहे हैं. गुरुवार को शेखपुरा, सिकंदरा में प्रचार के दौरान भी चिराग पासवान ने बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट के नारे के बारे में लोगों से बात की. वोट मांगने आने वाले जेडीयू नेताओं से पांच साल का हिसाब मांगने की अपील भी की.

विकास के लिए ईमानदार सरकार जरूरी है

खास बात है लोजपा नेता चिराग पासवान सोशल मीडिया से बिहार सरकार पर भी निशाना साधने से नहीं चूकते हैं. चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में विकास के कार्यों का क्रियान्वयन करने के लिए प्रदेश सरकार को ईमानदार होने की बात कही है. चिराग के मुताबिक बिहार में अफसरशाही हावी हुई है. सात निश्चय में सिर्फ घोटाले हुए हैं. सत्ता में आने के बाद घोटालों की जांच कराकर कार्रवाई का भरोसा भी दिया है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें