1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 live updates on pm narendra modi rahul gandhi rally in bihar pm modi rally in chapra samastipur motihari and bagaha rahul gandhi rally update tejashwi yadav and nitish kumar bjp jdu chirag paswan and pushpam priya choudhary bihar chunav latest news update upl

Bihar Election 2020, PM Modi Rally Update: ‘मिशन बिहार’ के दूसरे चरण पर पीएम मोदी, कहा- जंगलराज से सावधान रहें, विकास की सरकार चुनें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
‘मिशन बिहार’ के दूसरे चरण पर पीएम मोदी, कहा- जंगलराज से सावधान रहें, विकास की सरकार चुनें
‘मिशन बिहार’ के दूसरे चरण पर पीएम मोदी, कहा- जंगलराज से सावधान रहें, विकास की सरकार चुनें
Prabhat khabar

Bihar Election 2020, PM Modi Rally LIVE Update, Bihar Vidhan Sabha Election 2020: बिहार विधानसभा के दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 सीटों के लिए तीन नवंबर को होने वाले चुनाव के प्रचार का शोर आज शाम पांच बजे खत्म हो जायेगा. मगर उससे पहले एक बार फिर एनडीए के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महागठबंधन के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार आएंगे. पीएम मोदी आज जहां चार जिलों में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. Bihar Assembly Election और बिहार चुनाव 2020 से जुडे़ लेटेस्ट अपडेट के लिए बने रहें prabhat khabar के साथ

email
TwitterFacebookemailemail

पहले चरण के बाद सबकुछ साफ हो गया है

पश्चिमी चंपारण में पीएम मोदी ने चुनावी सभा में बताया कि बिहार के लोगों ने कोरोना संकट में भी जबरदस्त मतदान करके सारी आशंकाओं को गलत साबित कर दिया है. पहले चरण के बाद मतदाताओं का मूड सामने आ चुका है.

email
TwitterFacebookemailemail

राजद के शासन में लोगों में रहा खौफ- पीएम मोदी

राजद शासन का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा उस समय लोग नई गाड़ी शोरूम से निकालने के बाद उस पर खरोंच लगाते थे ताकि उसे छीना ना जा सके. लोगों को हमेशा अपनी संपत्ति की चिंता होती थी.

email
TwitterFacebookemailemail

मातृभाषा में मेडिकल, इंजीनियर की पढ़ाई

पीएम मोदी ने कहा बिहार में मातृभाषा में मेडिकल और इंजीनियरिंग कॉलेज का सपना पूरा होगा. अंग्रेजी नहीं बोलने वालों को भी डॉक्टर और इंजीनियर बनने का मौका मिलेगा.

email
TwitterFacebookemailemail

कश्मीर के लोगों का भरोसा पूरा करेंगे

सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हम सभी को साथ लेकर चलने में भरोसा करते हैं. घाटी से आर्टिकल-370 हटाने के बाद विरोधियों की तमाम आशंकाएं बेकार साबित हुई. पीएम मोदी ने कहा जम्मू-कश्मीर में भ्रष्टाचार करने वालों को सबक सिखाने की आवाज उठ रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

राम मंदिर बनने का इंतजार पूरा हुआ 

पीएम मोदी ने कहा कि थारू जनजाति के लिए रोजगार के अवसर बढ़ाने पर काम हो रहा है. चंपारण की धरती रामायण काल से ही प्रभु राम और माता सीता का साथ दिया है. हमारे वनवासी साथी पीढ़ियों से अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का इंतजार कर रहे थे.

email
TwitterFacebookemailemail

गरीब तक सरकार की सुविधा पहुंची- पीएम मोदी

अपने भाषण में पीएम मोदी ने कहा कि जल, जीवन मिशन के जरिए 4.25 लाख परिवारों तक पीने का पानी पहुंचाया गया है. दूसरों तक भी यह सुविधा पहुंचने ही वाली है. गरीबों को पक्के घर दिए जा चुके हैं. चार लाख बहनों को एलपीजी गैस कनेक्शन दिया गया है. पश्चिम चंपारण के 2.5 लाख किसान परिवारों के खाते में सीधे 200 करोड़ जमा किया गया. हर गरीब तक सरकार पहुंची है, सरकार की सुविधा पहुंची है.

email
TwitterFacebookemailemail

बापू ने गांव को स्वावलंबन का सपना दिखाया

पीएम मोदी ने जिक्र किया कि बापू ने गांव को स्वावलंबी बनने का सपना दिखाया था. आज फिर चंपारण के लोगों को आत्मनिर्भर बिहार, आत्मनिर्भर भारत के रोड़े को लोकतांत्रिक तरीके से सबक सिखाने का संकल्प लेना होगा.

email
TwitterFacebookemailemail

चंपारण से देश को दिशा मिली- पीएम मोदी 

पश्चिमी चंपारण में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने सभी का भोजपुरी भाषा में स्वागत किया. उन्होंने कहा चंपारण की धरती से देश को दिशा मिली. इस धरती ने बाबू के चंपारण सत्याग्रह को देखा है. यहीं से राष्ट्रपिता बापू ने देश को स्वच्छता का सपना दिखाया. आज दुनिया उसे मान रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

पश्चिमी चपारण में पीएम मोदी की चुनावी सभा LIVE

email
TwitterFacebookemailemail

पॉलिटिकल पंडितों को बिहार के बारे में पता नहीं

पीएम मोदी ने सभा के दौरान एनडीए को वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा बिहार चुनाव में एनडीए मतलब- बीजेपी, जेडीयू, हम और वीआईपी, को समर्थन दें. तंज कसा कि दिल्ली के पॉलिटिकल पंडितों को 10 नवंबर को सबक मिल जाएगा. पहले चरण के मतदान के बाद पॉलिटिकल पंडितों ने अजीब तर्क दिए थे.

email
TwitterFacebookemailemail

एनडीए सरकार गरीबों-किसानों की मददगार

पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए की सरकार बनने पर गरीबों, किसानों के कल्याण की योजनाएं दोबारा चलाई जाएगी. एनडीए ने बिहार को बीमारू राज की श्रेणी से बाहर निकाला. जंगलराज में बिहार की हालत खराब हो चुकी थी.

email
TwitterFacebookemailemail

जंगलराज के युवराज से अलर्ट रहना होगा

पीएम मोदी ने चुनावी सभा के दौरान जंगलराज को लेकर खूब तंज कसे. कहा कि महागठबंधन के साथ देश के टुकड़े करने वाले बाराती बनकर जुटे हुए हैं. इनको मौका मिला तो बिहार फिर से जंगलराज के खतरनाक दौर में पहुंच जाएगा. इसके लिए बिहार को सावधान रहना है. जंगलराज के युवराज से सभी को अलर्ट रहना है.

email
TwitterFacebookemailemail

कोरोना संकट में हमने काफी काम किया

पूर्वी चंपारण में पीएम मोदी ने कहा कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए सही समय पर लॉकडाउन किया गया. गरीब परिवारों के लिए छठ पूजा तक मुफ्त राशन की व्यवस्था की गई. किसानों की मदद के लिए हर जरूरी कदम भी उठाए गए हैं. लॉकडाउन के दौरान किसानों को हर जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई.

email
TwitterFacebookemailemail

पूर्वी चंपारण से पीएम मोदी LIVE

email
TwitterFacebookemailemail

बरौनी के खाद कारखाने को नया जीवन मिल रहा: मोदी

आगे उन्होंने बरौनी का खाद कारखाना पर भी चर्चा की. उन्होंने कहा कि यह अपने आप बन्द नहीं हुआ था, ये उनकी गलत नीतियों के कारण बन्द हुआ था जो आज बड़ी-बड़ी बातें करके, लोक लुभावनी चर्चाएं करते हैं. आज आपके आशीर्वाद से बरौनी के खाद कारखाने को भी नया जीवन मिल रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

कर्पूरी ठाकुर जी ने एक इंटरव्यू में कही थी ये बड़ी बात..

पीएम ने कहा- जननायक कर्पूरी ठाकुर जी ने एक इंटरव्यू में कहा था- सत्ता के आसपास अवसरवादियों को शरण या तरजीह बिल्कुल नहीं मिलनी चाहिए. वर्ना वो मुझे नहीं तो मेरे बेटे या संबंधियों को भ्रष्ट करेंगे. कर्पूरी ठाकुर जी के बाद, बिहार के लोगों ने इस बात को 100 फीसदी सच होते देखा है.

email
TwitterFacebookemailemail

नक्सलवाद को बढ़ावा देने वाले निवेश का माहौल बना सकते हैं?

उन्होंने कहा, जंगलराज की विरासत, जंगलराज के युवराज क्या बिहार में उचित माहौल का विश्वास दे सकते हैं? जो वामपंथी, नक्सलवाद को हवा देते हैं, जिनका उद्योगों और फैक्ट्रियों को बंद कराने का इतिहास रहा है, वो निवेश का माहौल बना सकते हैं क्या?

email
TwitterFacebookemailemail

चुनाव आते ही जपते हैं गरीब-गरीब की माला

पीएम मोदी ने कहा- इन लोगों को गरीब की परेशानी, उसकी मुसीबतों से कोई लेना देता नहीं है. इन्हें गरीब सिर्फ और सिर्फ चुनाव में याद आते हैं. जब चुनाव आते हैं तो ये माला जपना शुरू कर देते हैं- गरीब, गरीब, गरीब...जब चुनाव पूरा हुआ तब ये बस अपने परिवार का कुनबा लेकर बैठ जाते हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

जंगलराज की विरासत वालों ने हर जगह पाप, भ्रष्टाचार पहुंचाया: पीएम

जंगलराज की विरासत वाले क्या अच्छा माहौल देंगे. इन्हें चुनावों में गरीबों की याद आती है. इन्होंने हर जगह पाप, भ्रष्टाचार पहुंचाया. उन्होंने पूछा- नक्सलवाद का साथ देने वाले निवेश का माहौल दे पाएंगे?

email
TwitterFacebookemailemail

विकास के हर प्रयास का करते हैं विरोध : मोदी

उन्होंने कहा कि सुशासन से ही आत्मनिर्भर भारत का संकल्प लिया जा सकता है. जिनकी नीयत खराब हो, जिनकी नीति सिर्फ गरीबों का धन लूटने की हो, जो निर्णय सिर्फ अपने और अपने परिवार को ध्यान में रखकर लेते हों, वो विकास के हर प्रयास का विरोध ही करेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

NDA का मंत्र है सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास

NDA का मंत्र है सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास. NDA सरकार का निरंतर ये प्रयास रहा है कि कोई व्यक्ति, कोई भी क्षेत्र विकास के लाभ से छूट ना जाए. सुविधा, सम्मान और सुअवसर में किसी के साथ भी कोई भेद नहीं होना चाहिए. यही तो सुशासन का भी लक्ष्य है.

email
TwitterFacebookemailemail

अपने परिवार के लिए काम कर रही पारिवारिक पार्टियों ने आपको क्या दिया? : PM Modi

उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि सिर्फ और सिर्फ अपने-अपने परिवार के लिए काम कर रही इन पारिवारिक पार्टियों ने आपको क्या दिया? बड़े-बड़े बंगले बने, तो किसके बने? महल बने, तो किसके बने? बड़ी-बड़ी करोड़ों की गाड़ियां आईं, गाड़ियों का काफिला बना, तो किसका बना.

email
TwitterFacebookemailemail

कांग्रेस पार्टी ने सरदार पटेल की जन्म जयंती पर भी स्मरण नहीं किया

सरदार साहब ने पूरा जीवन सिर्फ और सिर्फ देश के लिए लगाया की नहीं? सरदार साहब कांग्रेस पार्टी के थे कि नहीं? फिर भी कांग्रेस पार्टी कल सरदार पटेल की जन्म जयंती पर उनका स्मरण तक नहीं किया.

email
TwitterFacebookemailemail

देश में दो तरह के गठबंधन, एक पारिवारिक और दूसरा देश को समर्पित

पीएम मोदी ने कहा- आज देश में एक तरफ लोकतंत्र के लिए पूर्ण रूप से समर्पित, एनडीए का गठबंधन है. वहीं दूसरी तरफ अपने निहित स्वार्थ को समर्पित पारिवारिक गठबंधन हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार के बेटे-बेटियां कर रहे NDA पर भरोसा

बिहार के बेटे-बेटियां, जिन्हें आज मुद्रा लोन मिल रहा है, बैंकों ने जिनके लिए दरवाजे खोल दिए हैं, जिन्हें IIT-IIM-एम्स मिल रहा है, वो आज अपने उज्जवल भविष्य के लिए NDA पर भरोसा कर रहे हैं.

उन्होंने कहा- जिन बहनों को पीने के पानी के संघर्ष से मुक्ति मिली वो NDA के पक्ष में वोट डाल रही हैं. जीवन भर धुएं में उलझती उन बहनों का वोट NDA के लिए है, जिनके घर में उज्जवला का सिलेंडर पहुंचा है.

email
TwitterFacebookemailemail

हर सर्वे NDA की जीत का दावा कर रहा: PM मोदी

समस्तीपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कहा- हर सर्वे NDA की जीत का दावा कर रहा है. पहले चरण में एनडीए ने बाजी मार ली है. उन्होंने कहा कि बहनें दोबारा बनवा रहीं NDA की सरकार, युवा कर रहे भरोसा. आज अगर हर आकलन, हर सर्वे, NDA की जीत का दावा कर रहा है तो उसके पीछे ठोस कारण हैं. आज एनडीए की फिर से सरकार वो बहनें बना रही हैं, जिनको हमारी सरकार ने, नितीश बाबू की सरकार ने सुशासन से, सुविधाओं से जोड़ा है, अवसरों से जोड़ा है.

email
TwitterFacebookemailemail

थोड़ी देर में मोदी की सभा समस्तीपुर में

आपको बता दें कि आज प्रधानमंत्री मोदी की बिहार में चार रैलियां है. उन्होंने छपरा में सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. अब वे थोड़ी देर में समस्तीपुर में रैली को संबोधित करेंगे. इस दौरान उनके साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी होंगे. इसके बाद उनकी जनसभाएं मोतिहारी और बगहा में भी हैं. यह रैलियां तीन तारीख को होने वाले बिहार चुनाव के दूसरे फेज में अहम भूमिका निभा सकती है.

email
TwitterFacebookemailemail

स्वार्थी तत्वों को बिहार से रखें दूर, बिहार का होगा कल्याण: मोदी

उन्होंने लोगों से मतदान का समय याद रखने की अपील करते हुए कहा कि इन स्वार्थी तत्वों को बिहार से जितनी दूर रखेंगे, बिहार का उतना ही कल्याण होगा.

email
TwitterFacebookemailemail

सोशल मीडिया के एक वायरल वीडियो पर बोले मोदी..

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया के एक वायरल वीडियो की चर्चा करते हुए कहा कि बिहार के एक गांव की महिला से जब पूछा गया कि मोदी को वोट क्यों दोगी, तो महिला ने कहा- मोदी हमरा के नल देहलन, लाइन देहलन, बिजली देहलन, मोदी हमरा के कोटा देहलन, राशन देहलन, पेंसिल देहलन. मोदी हमरा के गैस देहलन. उनका वोट न देबे, त का तोहरा के देब. उन्होंने इस वीडियो को जंगलराज के युवराज को आईना दिखाने वाला वीडियो बताया.

email
TwitterFacebookemailemail

रेलवे, बैंकिंग समेत अनेक सरकारी भर्तियों के लिए एक एंट्रेंस एग्ज़ाम की व्यवस्था: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मेादी ने कहा, ये सच है कि बिहार के हज़ारों युवाओं का अलग-अलग कंपीटिशन की कोचिंग में, तैयारी में ऊर्जा, समय और पैसा दोनों लगता है. अब रेलवे, बैंकिंग और ऐसी अनेक सरकारी भर्तियों के लिए एक ही एंट्रेंस एग्ज़ाम की व्यवस्था की जा रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

बाहर मत निकलना, बाहर ‘लकड़सुंघवा’ घूम रहा है..

उन्होंने कहा कि बिहार के नौजवान याद करें कि बचपन में उनकी मां क्या कहा करती थीं-वो कहती थीं- घर के भीतर ही रहो, बाहर मत निकलना, बाहर ‘लकड़सुंघवा’ घूम रहा है. बच्चों की माताएं उन्हें लकड़सुंघवा से क्यों डराती थीं?

email
TwitterFacebookemailemail

पुलवामा हमले पर बोले मोदी

पुलवामा हमले पर PM मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि हाल में ही पड़ोसी देश ने सच्चाई को स्वीकार किया है. विपक्ष ने तोड़ा था सेना का मनोबल. उन्होंने बोला कि इससे उन लोगों के भी नकाब उतर गया, जिन्होंने पुलवामा के बाद हर वैसी बात की, जिससे हमारे जवानों का मनोबल टूटता है.

अपने सिंहासन को बचाने के लिए लड़ रहे डबल युवराज

पीएम मोदी ने इशारों-इशारों में तेजस्वी और राहुल गांधी पर हमला बोला, उन्होंने कहा कि आज बिहार में डबल-डबल युवराज भी हैं. उनमें से एक तो जंगलराज के युवराज भी हैं. डबल इंजन वाली एनडीए सरकार, बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है, तो ये डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

जंगल राज के लोग अपने परिवार के लिए ही पैदा हुए: पीएम मोदी

जंगल राज के लोग अपने परिवार के लिए ही पैदा हुए हैं, परिवार के लिए जी रहे हैं, परिवार के लिए ही जूझ रहे हैं. उनको बिहार के लोगों से कोई मतलब नहीं, बिहार के युवाओं से कोई लेना-देना नहीं है.

email
TwitterFacebookemailemail

छठ पूजा को कैसे मनाएंगे, इसकी चिंता छोड़ दें: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा- किसी मां को ये चिंता करने की जरूरत नहीं है कि छठ पूजा को कैसे मनाएंगे. अरे मेरी मां! आपने अपने बेटे को दिल्ली मैं बैठाया है, तो क्या वो छठ की चिंता नहीं करेगा!

email
TwitterFacebookemailemail

एक युवराज बिहार में जंगलराज के युवराज से मिल गया: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने राहुल और तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि 3-4 साल पहले यूपी के चुनाव में भी डबल-डबल युवराज बस के ऊपर चढ़कर लोगों के सामने हाथ हिला रहे थे. यूपी की जनता ने वहां उन्हें घर लौटा दिया था. वहां के एक युवराज, अब जंगलराज के युवराज से मिल गये हैं.

इतने बौखला गए विपक्ष वाले की मुझे गाली देने लगे: पीएम मोदी

आप लोगों का यह प्यार, यह अपनापन कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा. उनकी रातों की नींद उड़ गयी है, बौखलाहट में वे मोदी को गाली दे रहे हैं. मुझे गाली दे दीजिए, लेकिन बिहार की जनता पर गुस्सा मत उतारिए.

email
TwitterFacebookemailemail

पहले चरण के मतदान से साफ, नीतीश बाबू की बनेगी सरकार

पहले चरण के मतदान से साफ नजर आ रहा है कि नीतीश बाबू के नेतृत्व में एनडीए की सरकार दोबारा बन रही है. पहले चरण के मतदान में आपने एनडीए को जो भारी समर्थन के संकेत दिए हैं और जिन्होंने भी मतदान किया है, उनका में अभिनंदन करता हूं.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार दौरे से पहले पीएम ने दिया संदेश

बिहार दौरे से पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा- कल रविवार के दिन बिहार के लोगों के बीच रहूंगा। लोकतंत्र के महापर्व में छपरा, समस्तीपुर, मोतिहारी और बगहा की जनसभाओं में जनता-जनार्दन का आशीर्वाद लूंगा.

email
TwitterFacebookemailemail

PM modi Rally in Bihar: पीएम मोदी पटना पहुंचे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना पहुंच चुके हैं. एयरपोर्ट पर सीएम नीतीश सहित भाजपा नेताओं ने भव्य स्वागत किया. पीएम मोदी कुछ देर में छपरा के लिए रवाना होंगे प्रधानमंत्री की आज बिहार में है चार चुनावी सभा है. पहली रैली छपरा में ही है. नीतीश कुमार भी दो जगहों पर होंगे साथ.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11:45 बजे समस्तीपुर पहुंच रहे हैं. कोरोना काल के बीच प्रधानमंत्री की इस रैली को लेकर सभी तरह की तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

इन जगहों पर होगी पीएम मोदी की रैली

आज पीएम मोदी सबसे पहले छपरा में हवाई अड्डा पर जनसभा को संबोधित करेंगे. दूसरी रैली पूर्वी चम्पारण के मोतिहारी में होगी. समस्तीपुर हाउसिंग बोर्ड मैदान में होने वाली तीसरी चुनावी जनसभा में भाजपा के छह, जदयू के 15 प्रत्याशी और एनडीए कार्यकर्ता जुड़ेंगे. वहीं, पश्चिमी चंपारण के बगहा में बाबा भूतनाथ कॉलेज की रैली से भाजपा के नौ और जदयू कोटे के वाल्मीकिनगर लोकसभा उपचुनाव के उम्मीदवार व एनडीए कार्यकर्ता जुड़ेंगे. पीएम की रैली के लिए एनडीए के साथ ही पुलिस-प्रशासन ने भी पूरी तैयारी कर रखी है.

email
TwitterFacebookemailemail

Bihar Election: आज बढ़ेगा बिहार का सियासी तापमान

पीएम नरेंद्र मोदी भी बिहार के दौरे पर हैं ऐसे में सभी दलों के स्टार प्रचारक चुनाव प्रचार के अंतिम दिन अपनी ताकत झोंक रहे हैं. दूसरे और तीसरे चरण के चुनाव को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के अलावा चिराग पासवान समेत एनडीए और महागठबंधन के सभी बड़े नेता अलग-अलग इलाकों में चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

Rahul gandhi rally in bihar: राहुल गांधी की बिहार में दो सभाएं

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तीन और चार नवम्बर को फिर बिहार आ रहे हैं. दोनों दिन वह दो-दो चुनावी सभाएं करेंगे. वो इस बार भी मतदान के दिन बिहार आ रहे हैं. पीएम मोदी भी उस दिन बिहार में रहेंगे. कांग्रेस पार्टी से मिली जानकारी के अनुसार राहुल गांधी की तीन नंवबर को किशनगंज और कटिहार में सभा होगी. उसी दिन दूसरे चरण की वोटिंग है. दूसरे दिन चार नंवबर को भी वह बिहार आएंगे. उस दिन अररिया और बिहारीगंज में उनकी चुनावी सभाएं होंगी.

email
TwitterFacebookemailemail

PM Modi Rally in Bihar: बिहार में PM मोदी की 4 रैलियां, दो में साथ रहेंगे सीएम नीतीश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में चार रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी 1 नवंबर को बिहार के चार जिलों छपरा, समस्तीपुर, पूर्वी चम्पारण और पश्चिम चम्पारण में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. समस्तीपुर और बगहा की चुनावी जनसभा में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे.

Posted by: Utpal Kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें