1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 home minister amit shah on sushant singh rajput case said bjp is not responsible for making it a political issue in bihar chunav 2020 abk

Bihar Chunav 2020: सुशांत सिंह राजपूत केस के चुनावी मुद्दा बनने का कारण BJP नहीं, बोले शाह- ऐसे मामलों का मीडिया ट्रायल भी गलत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)
पीटीआई

Bihar Assembly Election 2020: बिहार चुनाव पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को बड़ा बयान दिया. शाह ने दावा किया कि बिहार में दोबारा एनडीए की सरकार बननी तय है. दरअसल, नेटवर्क 18 को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने अपनी बातों को रखा. इसके अलावा अमित शाह ने सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच और इसे राजनीतिक मुद्दा बनाए जाने के सवाल का भी जवाब दिया. अमित शाह के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत केस को बीजेपी ने कभी भी मुद्दा नहीं बनाया.

SC के आदेश पर CBI की जांच- शाह

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस के चुनावी मुद्दा बनने के सवाल पर गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि यह चुनावी मुद्दा बना है तो इसका कारण बीजेपी नहीं है. पहले ही जांच को सीबीआई के हवाले कर दिया जाता तो मुद्दा नहीं बनता. सुशांत केस की जांच उच्चतम न्यायालय के आदेश पर सीबीआई कर रही है. गृहमंत्री अमित शाह ने साफ किया कि सुशांत सिंह जैसे केस की जांच ठीक तरह से होनी चाहिए.

‘सुशांत जैसे केस का मीडिया ट्रायल गलत’

अमित शाह ने कहा सुशांत सिंह राजपूत जैसे केस का मीडिया ट्रायल करना गलत है. अगर कहीं कुछ गड़बड़ी है तो मीडिया को उसे सामने लाना चाहिए. लेकिन, सुशांत सिंह राजपूत केस में जिस तरह से मीडिया का रवैया रहा वो अफसोजनक है. इंटरव्यू के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने दावा किया बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बननी तय है. एनडीए को चुनाव में स्पष्ट बहुमत मिलेगा.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें