1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 congress leader shashi tharoor attacks nda government on migrants issues amidst first phase of voting in bihar assembly election 2020 abk

बिहार चुनाव के पहले चरण में शशि थरूर को क्यों याद आए आंखों के आंसू और पांव के छाले?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार चुनाव के पहले चरण में शशि थरूर को क्यों याद आए आंखों के आंसू और पांव के छाले?
बिहार चुनाव के पहले चरण में शशि थरूर को क्यों याद आए आंखों के आंसू और पांव के छाले?
पीटीआई

‍Bihar Assembly Election 2020: बिहार चुनाव के पहले चरण में 16 जिलों की 71 सीटों पर वोटिंग को लेकर मतदाताओं में खासा उत्साह देखा गया. मतदान केंद्रों पर कोरोना संक्रमण से बचाव के विशेष इंतजाम रहे. राजनेताओं ने पहले चरण की वोटिंग को लेकर अपनी बातें कही. कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी एक ट्वीट किया. ट्वीट के जरिए शशि थरूर केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधते दिखे.

केंद्र-राज्य सरकार पर आरोप

दरअसल, बिहार चुनाव में कोरोना संकट में प्रवासी मजदूरों के मुद्दों को महागठबंधन ने जोरशोर से उठाया है. महागठबंधन के नेता लगातार केंद्र और राज्य सरकार पर प्रवासी मजदूरों के साथ बुरा व्यवहार करने का आरोप लगाते रहे हैं. बिहार चुनाव के फर्स्ट फेज की वोटिंग को लेकर शशि थरूर ने भी एक ट्वीट किया. ट्वीट में लिखा वो तेरी आंख के आंसू वो तेरे पांव के छाले, तुझे सब याद है ना? आज वोट डालने वाले.

प्रवासियों के मुद्दों पर सवाल

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने अपने ट्वीट से प्रवासियों के मुद्दे पर केंद्र और राज्य सरकार को घेरने की कोशिश की. बता दें पहले चरण के मतदान में राहुल गांधी से लेकर महागठबंधन में शामिल दलों के नेता भी अपनी बातों को कहते दिखे थे. जबकि, दूसरे चरण के लिए हुई चुनावी सभा में भी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर केंद्र की नरेंद्र मोदी और बिहार की नीतीश सरकार पर खूब हमले किए.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें