1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 chirag paswan video viral before first phase of bihar chunav ljp leader seen in doing rehearsal to pay tribute to his father ramvilas paswan abk

Bihar Election 2020: वोटिंग से पहले चिराग पासवान का वीडियो वायरल, कुछ घंटों बाद LJP प्रमुख का बयान भी आया सामने

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वोटिंग से पहले चिराग पासवान का वीडियो वायरल, कुछ घंटों बाद LJP प्रमुख का बयान भी आया सामने
वोटिंग से पहले चिराग पासवान का वीडियो वायरल, कुछ घंटों बाद LJP प्रमुख का बयान भी आया सामने
सोशल मीडिया

Bihar Assembly Election 2020: बिहार चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के एक दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ. वायरल वीडियो में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान अपने दिवंगत पिता रामविलास पासवान की तस्वीर के सामने खड़े हैं. वीडियो को कांग्रेस की नेता पंखुड़ी पाठक ने ट्विटर पर शेयर किया है. कुछ घंटों के बाद चिराग पासवान का बयान भी सामने आया है.

Chirag Paswan: चिराग पासवान के वायरल वीडियो में क्या है?

लोजपा नेता चिराग पासवान के वीडियो को कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक ने ट्विटर पर शेयर किया है. पंखुड़ी पाठक ने वीडियो शेयर करते हुए अपनी बातों को रखा है. लोजपा प्रमुख चिराग पासवान के वायरल वीडियो पर सियासी बयानबाजी का दौर भी जारी है. वहीं कुछ घंटों बाद चिराग पासवान का बयान भी सामने आया है. चिराग पासवान के ऑफिशिएल ट्विटर हैंडल से उनका बयान जारी किया गया है.

Chiarg Paswan Viral Video: वायरल वीडियो पर चिराग पासवान का बयान

वीडियो के सामने आने के कुछ घंटों बाद चिराग पासवान का बयान भी आया. चिराग पासवान ने कहा है कि पापा के निधन के 6 घंटे बाद ही मुझे पार्टी के कैंडिडेट्स की पहली सूची देनी थी. मुझे पार्टी के भी सभी कार्यों को पूरा करना है. 10 दिनो तक मुझे घर से बाहर नहीं जाना था इसलिए डिजिटल प्रचार के लिए वीडियो शूट करना ही था. चिराग पासवान ने वायरल वीडियो को लेकर बिहार सरकार पर भी हमला बोला है. सवाल किया कि क्या उन्हें पापा के जाने का दुख प्रमाणित करने की जरुरत है?

पहले चरण में मैदान में लोजपा के 42 उम्मीदवार

बड़ी बात है कि 28 अक्टूबर को बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग होनी है. इस दौरान राज्य के 16 जिलों की 71 सीटों पर वोटिंग होगी. पहले चरण में राजद के 42 तो जदयू के 35 उम्मीदवार शामिल हैं. बीजेपी के 29, कांग्रेस के 21, माले के 8, हम के 6 और वीआईपी के एक प्रत्याशी भी मैदान में हैं. वहीं, रालोसपा के 43, लोजपा के 42 और बसपा के 27 उम्मीदवार हैं. लोजपा के 42 उम्मीदवारों में 35 जदयू के खिलाफ हैं. दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर चिराग के वायरल वीडियो पर हंगामा मच गया है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें