1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 bjp releases special song in the battleground of bihar chunav 2020 featuring bhojpuri superstar dinesh lal yadav nirhaua abk

Bihar Chunav 2020: पीएम मोदी के ‘मिशन बिहार’ से पहले दिनेश लाल निरहुआ ने कहा- ‘डगर-डगर है लहर-लहर’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीएम मोदी के ‘मिशन बिहार’ से पहले दिनेश लाल निरहुआ ने कहा-  ‘डगर-डगर है लहर-लहर’
पीएम मोदी के ‘मिशन बिहार’ से पहले दिनेश लाल निरहुआ ने कहा- ‘डगर-डगर है लहर-लहर’
सोशल मीडिया

Bihar Assembly Election 2020: बिहार चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल प्रचार में जुटे हैं. कोरोना संकट में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में सोशल मीडिया का जमकर इस्तेमाल हो रहा है. कोई बिहार में का बा पूछ रहा है तो कोई बिहार में ई बा से जवाब दे रहा है. किसी ने का किये हो? का राग भी छेड़ा. चुनाव में जुबानी जंग में भिड़ी पार्टियों के बीच भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की एंट्री हो गई है. अब, भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ डगर-डगर है लहर-लहर कह रहे हैं.

बीजेपी ने कहा- अब है छलांग की बारी

बिहार चुनाव में पार्टी की बातों को मतदाताओं तक पहुंचाने के लिए बीजेपी ने शनिवार को खास गाना रिलीज किया है. गाने में भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ भी हैं. गाने के बोल हैं गांव-गांव, डगर-डगर, नगर-नगर, है, लहर-लहर. गाने में आगे है अब है छलांग की बारी, आत्मनिर्भर बिहार बनाने की, प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के सपने को पूरा करने की. बीजेपी का खास गाना पीएम नरेंद्र मोदी की रैली को ध्यान में रखकर बनाया गया है. बीजेपी के आत्मनिर्भर बिहार के नारे पर भी फोकस किया गया है.

पीएम मोदी की रैली के पहले गाना रिलीज

गाने में दिनेश लाल निरहुआ रॉकस्टार के लुक में हैं. गाने से एनडीए सरकार की उपलब्धियों को गिनाया गया है. अगर पीएम मोदी के मिशन बिहार की बात करें तो इसका आगाज 23 अक्टूबर से होगा. पीएम मोदी की पहली रैली सासाराम में होगी. इसी दिन पीएम मोदी भागलपुर और गया में सभा को चुनावी सभा संबोधित करेंगे. रैलियों के जरिए पीएम मोदी 71 सीटों के मतदाताओं से मुखातिब होंगे. उनकी नौ रैली दूसरे और तीसरे चरण की सीटों के लिए होगी. रैली में सीएम नीतीश कुमार भी मंच साझा करेंगे.

ई-कमल वेबसाइट और वीडियो भी जारी

खास बात यह है कि बीजेपी ने बिहार चुनाव के लिए सोशल मीडिया पर प्रचार को तेज कर दिया है. पार्टी ने ई-कमल वेबसाइट और खास प्रचार वीडियो भी जारी किया है. न्यूज लेटर में बीजेपी के सभी बड़े चेहरों को शामिल किया गया है. जबकि, वीडियो में पार्टी के नेता और भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ दमदार परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं. ई-कमल वेबसाइट के लॉन्चिंग के दौरान बीजेपी के प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव, सांसद मनोज तिवारी और बिहार बीजेपी के अध्‍यक्ष संजय जायसवाल मौजूद रहे.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें