1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 bjp gears up with 10000 social media commandos ahead of pm modi election campaign in bihar assembly election 2020 abk

Bihar Election 2020: बिहार में पीएम मोदी की जनसभा के लिए BJP के सोशल मीडिया कमांडो तैयार, इस तरह करेंगे पार्टी का प्रचार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में पीएम मोदी की जनसभा के लिए BJP के सोशल मीडिया कमांडो तैयार
बिहार में पीएम मोदी की जनसभा के लिए BJP के सोशल मीडिया कमांडो तैयार
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bihar Assembly Election 2020 कोरोना संकट के बीच होने वाले बिहार चुनाव में वर्चुअल रैली के बाद जनसभाओं का मौका है. संभावना है कि बिहार चुनाव को लेकर पीएम मोदी कम से कम नौ चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा में सीएम नीतीश कुमार भी मंच साझा करते दिखेंगे. इसकी तस्दीक खुद सीएम नीतीश कुमार भी ‘निश्चय संवाद’ के दौरान कर चुके हैं. पीएम मोदी की सभा को लेकर बीजेपी 10,000 सोशल मीडिया कमांडो तैनात करेगी.

सोशल मीडिया कमांडो की खासियत

बिहार चुनाव कोरोना संकट में कई गाइडलाइंस में हो रहे हैं. इसको देखकर बीजेपी ने 10,000 सोशल मीडिया कमांडो तैनात करने का फैसला लिया है. स्मार्टफोन से लैस सोशल मीडिया कमांडो को बूथ लेवल पर तैनात किया जाएगा. स्मार्ट फोन के जरिए सोशल मीडिया कमांडो मतदाताओं को पीएम मोदी का भाषण लाइव दिखाएंगे. पार्टी ने स्मार्टफोन वाले चार लाख कार्यकर्ताओं की पहचान भी कर ली है. अभी पीएम मोदी के सभा की तारीख फाइनल नहीं हुई है. इसके बावजूद बीजेपी की तैयारी तेज है.

डिजिटल मोड के लिए सभी पार्टी तैयार

कोरोना संकट में होने वाले चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने डिजिटल मोड के जरिए ज्यादा से ज्यादा चुनाव प्रचार करने की तैयारी की है. बिहार में बीजेपी 120 डिजिटल रथ उतारने जा रही है. इसके जरिए केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाया जाएगा. बड़ी बात यह है कि जेडीयू, राजद, कांग्रेस, लोजपा, हम समेत कई पार्टियों ने भी डिजिटल मीडियम पर खासा फोकस किया है. जबकि, बीजेपी की बिहार चुनाव में डिजिटल तैयारी कहीं ना कहीं सबसे आगे और सबसे अलग दिखती है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें