1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar elction 2020 pm modi entry in bihar chunav as bjp hits back on tejashwi yadav aashirwad politics abk

Bihar Election 2020: बिहार चुनाव में पीएम मोदी की एंट्री, तेजस्वी ने मां के छुए पैर तो बीजेपी ने कहा ‘तमाशेबाज निकले भाई’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 नॉमिनेशन के पहले तेजस्वी यादव ने अपनी मां राबड़ी देवी और बड़े भाई तेज प्रताप यादव के पैर छूकर आशीर्वाद लिया.
नॉमिनेशन के पहले तेजस्वी यादव ने अपनी मां राबड़ी देवी और बड़े भाई तेज प्रताप यादव के पैर छूकर आशीर्वाद लिया.
Twitter

Bihar Assembly Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है सियासी सरगर्मी भी बढ़ती ही जा रही है. बुधवार को तेजस्वी यादव राघोपुर से नॉमिनेशन करने निकले. नॉमिनेशन के पहले तेजस्वी यादव ने अपनी मां राबड़ी देवी और बड़े भाई तेज प्रताप यादव के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. सोशल मीडिया पर तेजस्वी यादव के मां के पैर छूने की तस्वीर वायरल हो गई. दूसरी तरफ बीजेपी से लेकर जेडीयू ने तेजस्वी यादव पर हमले तेज कर दिए.

चुनावी माहौल में आशीर्वाद पर राजनीति

तेजस्वी यादव के मां के पैर छूने पर बीजेपी बिहार के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से जोरदार हमला बोला गया. तेजस्वी यादव को पुराने ट्वीट की याद दिलाई गई. दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी अप्रैल 2019 में अहमदाबाद में वोट डालने के पहले गुजरात पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने गांधीनगर में अपनी मां के पैर छूकर आशीर्वाद लिया था. इस ट्वीट पर तेजस्वी यादव ने लिखा था क्या तमाशा है? इसके जवाब में बीजेपी बिहार के ट्विटर हैंडल से तेजस्वी यादव के पुराने ट्वीट को शेयर करके उनसे सवाल किया गया.

‘आप करें तो आशीर्वाद बाकी करें तो तमाशा’

खास बात यह है कि तेजस्वी यादव पर जेडीयू वैशाली ट्विटर हैंडल से भी तंज कसा गया. जेडीयू वैशाली के ट्विटर हैंडल से आप करें तो आशीर्वाद बाकी करें तो तमाशा. अजीब विडंबना है. लिखा गया. दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी तेजस्वी यादव के पुराने ट्वीट पर यूजर्स कमेंट्स करते दिखे.

अगर बिहार चुनाव की बात करें तो तेजस्वी यादव राघोपुर से चुनावी मैदान में हैं. उन्होंने राघोपुर से राजद की तरफ से नामांकन भरा है. बिहार विधानसभा चुनाव में राजद, कांग्रेस समेत दूसरे दलों ने महागठबंधन बनाया है.

Posted : Abhishek Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें